ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजेपी नड्डा का राजस्थान दौरा, दंगों पर सीएम गहलोत को लिया निशाने पर, बोले- गहलोत के शासन में पटरी से उतरी कानून व्यवस्था

जेपी नड्डा का राजस्थान दौरा, दंगों पर सीएम गहलोत को लिया निशाने पर, बोले- गहलोत के शासन में पटरी से उतरी कानून व्यवस्था

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय राजस्थान दौरे के तहत आज सूरतगढ़ में बूथ संकल्प महासम्मेलन को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री गहलोत पर जमकर निशाना साधा।

जेपी नड्डा का राजस्थान दौरा, दंगों पर सीएम गहलोत को लिया निशाने पर, बोले- गहलोत के शासन में पटरी से उतरी कानून व्यवस्था
लाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 10 May 2022 06:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  ने अपने दो दिवसीय राजस्थान दौरे के तहत आज सूरतगढ़ में बूथ संकल्प महासम्मेलन को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने सीएम गहलोत पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि जिस दिन जोधपुर जल रहा था उस दिन सीएम गहलोत जन्मदिन मना रहे थे। राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है। राष्ट्रीय अपराध रिकाॅर्ड ब्यूरों के अनुसार दुष्कर्म के मामले में राजस्थान नंबर एक प्रदेश है। राजस्थान में दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं। महासम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सीएम गहलोत पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। वसुंधरा राजे ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार हमारी योजनाओं के नाम बदलने का काम कर रही है। जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं हुआ है। राजस्थान में भ्रष्टाचार ने रिकाॅर्ड तोड़ दिए है। वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान दंगों का प्रदेश बन गया है। इससे पहले जेपी नड्डा के सूरतगढ़ पहुंचने पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, राजस्थान भाजपा प्रभारी अरुण सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने स्वागत किया। जेपी नड्डा 10 और 11 मई को राजस्थान प्रवास पर रहेंगे।

शेखावत ने गहलोत पर साधा निशाना 

महासम्मेलन में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, कैलाश चौधरी और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ भी मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि जल जीवन मिशन में राजस्थान पिछड़ा हुआ है। 33 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में राजस्थान 32 वें स्थान पर है। केंद्र ने जल जीवन मिशन के तहत 27 हजार करोड़ रुपये दिए, लेकिन राज्य सरकार इसमे से केवल 3 हज़ार करोड़ ही खर्च पाई। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया भी गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। रामनवमी के दिन धारा 144 लगा दी गई।  

11 मई को भाजपा कार्यालयों का करेंगे उद्घाटन 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज 10 मई को श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में बीकानेर संभाग के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। जेपी नड्डा 11 मई को हनुमानगढ़ में जिला कार्यालय समेत 10 जिला भाजपा कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा 4 भाजपा कार्यालयों का भूमि पूजन भी किया जाएगा। राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि सुबह 11 बजे उद्घाटन कार्यक्रम होगा। जेपी नड्डा  श्रीगंगानगर, बीकानेर, धौलपुर, अजमेर, नागौर, चित्तौड़गढ़, बांसवाड़ा, उदयपुर और अलवर जिले के कार्यालय भवनों का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा जेपी नड्डा दौसा, चूरू, प्रतापगढ़ और बारां के जिला भाजपा कार्यालय भवनों का भूमि पूजन करेंगे।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें