ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअब बीजेपी ने मुख्यमंत्री को घेरा, भूपेंद्र यादव बोले- पुलिस और सीआईडी को सचिन पायलट के पीछे लगा रखा है

अब बीजेपी ने मुख्यमंत्री को घेरा, भूपेंद्र यादव बोले- पुलिस और सीआईडी को सचिन पायलट के पीछे लगा रखा है

राजस्थान में चल रहे सियासी तकरार पर पूर्णविराम नहीं लग पा रहा है। पहले तो पार्टी के अंदर ही बयानबाजी चल रही थी लेकिन अब विपक्ष भी आग को सुलगाने में लग गई। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने...

अब बीजेपी ने मुख्यमंत्री को घेरा, भूपेंद्र यादव बोले- पुलिस और सीआईडी को सचिन पायलट के पीछे लगा रखा है
पेबल टीम,जयपुरWed, 23 Jun 2021 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में चल रहे सियासी तकरार पर पूर्णविराम नहीं लग पा रहा है। पहले तो पार्टी के अंदर ही बयानबाजी चल रही थी लेकिन अब विपक्ष भी आग को सुलगाने में लग गई। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने अजमेर में हुई एक बैठक के दौरान राज्य के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के कंधे पर हथियार रखकर बंदूक चलाते हुए सीएम गहलोत को अपने लपेटे में ले लिया।

बुधवार को भाजपा जिला समन्वय समिति की बैठक के दौरान बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव मीडिया से रूबरू हुए और बातचीत करते हुए उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर अपने बयानों के तीर छोड़ दिए। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी पुलिस और सीआईडी को सचिन पायलट के पीछे लगा रखा है। इस कारण से राजस्थान में कानून व्यवस्था दिन-ब-दिन बदहाल होती जा रही है।

भाजपा महासचिव भूपेन्द्र यादव ने गहलोत और पायलट विवाद पर कहा कि कांग्रेस में किसी की भी स्थिति निर्धारित नहीं है। जिस पार्टी का स्थायी अध्यक्ष तक नहीं चुना जा सकता तो वह पार्टी आमजन के लिए क्या काम करेगी। अपने बयानों के जरिए महासचिव ने प्रदेश के कांग्रेस पार्टी पर एक सवालिया चिह्न लगा दिया है।

हाल ही में पुष्कर में मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या की घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए राज्य की पुलिस प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है। भाजपा के जनप्रतिनिधियों पर एसीबी द्वार हो रहे कार्रवाईयों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि वैसे तो यह मामला न्याय प्रणाली से जुड़ा हुआ है।

लेकिन प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत अपने विपक्ष को किसी ना किसी तरीके से केस में उलझाने में माहिर हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव से जब डीजल और पेट्रोल के बढ़ती कीमतों पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ी सफाई से इसका कारण अंतरराष्ट्रीय बाजार को बता दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें