ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानअलवर में मंदिर तोड़ने के मामले में किरोड़ी के निशाने पर आए CM गहलोत, BJP MP बोले- गहलोत सरकार हिंदू विरोधी, जानें मामला

अलवर में मंदिर तोड़ने के मामले में किरोड़ी के निशाने पर आए CM गहलोत, BJP MP बोले- गहलोत सरकार हिंदू विरोधी, जानें मामला

 राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़ उपखंड में 300 साल पुराने मंदिर तोड़ने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है।

अलवर में मंदिर तोड़ने के मामले में किरोड़ी के निशाने पर आए CM गहलोत, BJP MP बोले- गहलोत सरकार हिंदू विरोधी, जानें मामला
Prem Meenaराजस्थान,जयपुरFri, 22 Apr 2022 03:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़ उपखंड में 300 साल पुराने मंदिर तोड़ने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस-भाजपा नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने सीएम गहलोत पर निशाना साधा है। किरोड़ी लाल ने ट्वीट कर लिखा- यह स्पष्ट है कि गहलोत सरकार हिंदू विरोधी है।  मंदिरों को तोड़कर वह हिंदू आस्था पर चोट पहुंचा रही है। अलवर के राजगढ़ में 20 अप्रैल को नगर प्रशासन ने विकास की आड़ में 300 साल पुराने मंदिर को ध्वस्त कर दिया। आखिर मुख्यमंत्री जी को हिंदू और उनकी आस्था से इतनी चिढ़ क्यों है? उल्लेखनीय कि राजगढ़ कस्बे में मास्टर प्लान के तहत मकानों और दुकानों को तोड़ने का कार्य किया जा रहा है। जिसके विरोध में शहरवासी प्रशासन के खिलाफ लामबंद हो गए है। 

राजगढ़ से किरोड़ी की पत्नी रही थीं विधायक

उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से विधायक रही है। साल 2013 के चुनावों में गोलमा देवी ने एनपीपी की प्रत्याशी के तौर पर जीत दर्ज की थी। राजगढ़ में किरोड़ी लाल का मजबूत पकड़ मानी जाती है। किरोड़ी लाल इससे पहले भी विभिन्न मुद्दों पर गहलोत सरकार को घेरते रहे हैं। हाल ही ही में सीएम गहलोत ने नई दिल्ली में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा कि था कि किरोड़ी लाल धमाल पट्टी करते हैं। कानून तोड़ते हैं। कानून का पालन नहीं करते हैं। राजस्थान भाजपा नेताओं की दिल्ली में हुई बैठक पर पूछे गए सवाल पर सीएम गहलोत ने कहा था कि जेपी नड्डा ने राजस्थान के भाजपा नेताओं को दंगे कराने के निर्देश दिए है। पीएम मोदी के इशारे पर यह बैठक बुलाई गई।

चूरू जिले में भी मंदिर गेट तोड़ने पर हुआ था विवाद

अलवर के राजगढ़ से पहले जो चूरू जिले के सुजानगढ़ कस्बे में भी राम मंदिर के गेट को गिराने पर विवाद हो गया था। उस दौरान भी कांग्रेस-भाजपा नेताओं के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप हुए थे। सालासर बालाजी फोरलेन हाइवे पर प्रवेश द्वार तोड़ने के मामले में कांग्रेस ने भाजपा पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया था। जबकि भाजपा ने कांग्रेस पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया था।