ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानकिरोड़ी का गहलोत के मंत्री पर पलटवार, भाजपा सांसद बोले- रमेश मीणा भू माफिया और लुटेरा, जानिए जुबानी जंग की वजह

किरोड़ी का गहलोत के मंत्री पर पलटवार, भाजपा सांसद बोले- रमेश मीणा भू माफिया और लुटेरा, जानिए जुबानी जंग की वजह

पूर्वी राजस्थान राजस्थान के दो दिग्गज नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मंत्री रमेश मीणा को चवन्नी छाप और भूमाफिया बताकर गिरफ्तार करने की चुनौती दी है।

किरोड़ी का गहलोत के मंत्री पर पलटवार, भाजपा सांसद बोले- रमेश मीणा भू माफिया और लुटेरा, जानिए जुबानी जंग की वजह
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 14 May 2022 11:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पूर्वी राजस्थान राजस्थान के दो दिग्गज नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मंत्री रमेश मीणा को चवन्नी छाप और भू माफिया बताकर गिरफ्तार करने की चुनौती दी है। किरोड़ी बोले- रमेश मीणा ने अपनी मां का दूध पिया है तो मुझे गिरफ्तार करा दें। उदयपुर में भी नहीं किया। अजमेर में भी नहीं किया। मैं कोई अपराधी नहीं हूं। राजनीतिक दृष्टि से आंदोलन करना मेरा अधिकार है। मैं कानून का उल्लंघन करता हूं तो मुझे गिरफ्तार करें। मैं कब मना कर रहा हूं। मैं कानून से बड़ा नहीं हूं। कानून तोड़ता हूं तो पुलिस स्वतंत्र है गिरफ्तार करने के लिए। चवन्ने आदमी राजनीति में आ गए। इनकी बातों का मैं जवाब देना नहीं चाहता। किरोड़ी ने रमेश मीणा का नाम लिए बिना कहा कि वह भू माफिया और लुटेरा है।

 

मंत्री रमेश मीणा ने की थी गिरफ्तार करने की मांग

दरअसल, शुक्रवार को ग्रामीण एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि किरोड़ी लाल मोस्ट वांटेड अपराधी है। उन पर 5 आपराधिक केस दर्ज है। पुलिस को उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल देना चाहिए। मंत्री रमेश मीणा ने कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा का उदाहरण देते हुए कहा कि गहलोत राज में पुलिस अपना काम कर रही है। गहलोत के मंत्री रमेश मीणा ने करौली और भरतपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि किरोड़ीलाल का सूर्य अस्त हो गया है। धरना-प्रदर्शन करने के अलावा उनके पास कोई काम नहीं बचा है। किरोड़ीलाल पर 5 आपराधिक मुकदमें दर्ज है। ऐसे आदमी को तो गिरफ्तार कर लेना चाहिए। किरोड़ीलाल की राजनीति खत्म हो गई है। इसलिए सुर्खियों में बने रहने के लिए धरना-प्रदर्शन करते रहते हैं। पूर्वी राजस्थान के दोनों दिग्गज नेताओं के बीच पहले भी जुबानी जंग हो चुकी है। विधानसभा चुनाव के दौरान दोनों नेताओं के बीच चली जुबानी जंग ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। 

संबंधित खबरें

रमेश मीणा ने किरोड़ी की पत्नी को हराया था चुनाव में 

उल्लेखनी है कि भाजपा सांसद किरोड़ीलाल और मंत्री रमेश मीणा की पुरानी अदावत रही है। विधानसभा चुनाव में मंत्री रमेश मीणा ने किरोड़ीलाल की पत्नी और भाजपा प्रत्याशी गोलमा देवी को करौली की सपोटरा विधानसभा सीट से बड़े अंतर से चुनाव हराया था। दोनों नेताओं के बीच तभी से खुंदक चल रही है। किरोड़ी लाल पूर्वी राजस्थान के बड़े नेताओं में शुमार किए जाते हैं, लेकिन विधानसभा चुनाव 2018 में रमेश मीणा ने किरोड़ीलाल को चुनावी शिकस्त देकर बड़ा झटका दिया था। किरोड़ी लाल के भतीजे को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। दौसा की महवा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला ने किरोड़ीलाल के भतीजे के चुनाव में हरा दिया था। 

epaper