ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानभाजपा सांसद की कार ने ऑटो को मारी टक्कर, घायलों को वही छोड़ फरार हुए कनकमल कटारा; 1 की हालत नाजुक

भाजपा सांसद की कार ने ऑटो को मारी टक्कर, घायलों को वही छोड़ फरार हुए कनकमल कटारा; 1 की हालत नाजुक

घायलों को सागवाड़ा चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक मुकेश डामोर की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। उसकी हालत नाजुक है।

भाजपा सांसद की कार ने ऑटो को मारी टक्कर, घायलों को वही छोड़ फरार हुए कनकमल कटारा; 1 की हालत नाजुक
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Jun 2022 12:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के डूंगरपुल जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद की इनोवा कार एक ऑटो से टकरा गई। इस हादसे में ऑटो ड्राइवर और ऑटो में सवार एक महिला घायल हो गईं। बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना के बाद भाजपा सांसद दोनों घायलों को वहां छोड़ कर फरार हो गये। जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद सांसद के ड्राइवर ने उनकी गाड़ी सागवाड़ा थाने में खड़ी कर दी और चलते बने। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीलूड़ा-जेठाना मार्ग पर यह सड़क हादसा हुआ है। सांसद कनकमल कटारा की कार ने सागवाड़ा की ओर से आ रहे ऑटो को टक्कर मारी थी। उस वक्त गाड़ी में सांसद और उनके ड्राइवर मौजूद थे। हादसे में ऑटो रिक्शा चालक मुकेश डामोर और ऑटो में सवार एक महिला हो गईं। 

दुर्घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने 108 एंबुलेंस को फोन कर हादसे की सूचना दी और घायलों को सागवाड़ा चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक मुकेश डामोर की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। उसके परिवार में पत्नी और 2 साल का बच्चा है। मुकेश डामोर की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। 

घटना के बाद सांसद की तरफ से चालक मुकेश डामर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी गई है। जबकि अभी तक घायलों की तरफ से इस संबंध में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें