ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानबीकानेर में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझी, सहेली ने किए टुकड़े-टुकड़े; प्रेमी संग गिरप्तार

बीकानेर में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझी, सहेली ने किए टुकड़े-टुकड़े; प्रेमी संग गिरप्तार

राजस्थान केबीकानेर में 15 जून को मिली एक महिला की सिर कटी लाश मामले की गुत्थी सुलझा ली है। बीकानेर पुलिस ने हत्या के आरोपी को पकड़ा है। वह महिला का सिर और हाथ बोरे में डाल कर जोधपुर लेकर आया था।

बीकानेर में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझी,  सहेली ने किए टुकड़े-टुकड़े; प्रेमी संग गिरप्तार
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 21 Jun 2024 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान केबीकानेर में 15 जून को मिली एक महिला की सिर कटी लाश मामले की गुत्थी सुलझा ली है।प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने अपनी ही सहेली के गंडासे से टुकड़े-टुकड़े कर दिए। प्रेमी-प्रेमिका ने बॉडी के टुकड़ों को भी करीब 250 किलोमीटर में फेंक दिए। पुलिस ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए युवक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।  बीकानेर पुलिस ने हत्या के आरोपी को पकड़ा है। उसने खुलासा किया कि हत्या के बाद वह महिला का सिर और हाथ बोरे में डाल कर जोधपुर लेकर आया था। इन्हें रातानाडा क्षेत्र से निकलने वाले नाले में डाल दिया था।

डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि उसकी जानकारी पर बीकानेर पुलिस आरोपी को साथ लेकर आई थी। उसकी निशानदेही पर जोधपुर पुलिस के सहयोग से नाले से अंग निकाले गए। महिला का सिर और हाथ नाले से बरामद हुए हैं। बीकानेर पुलिस ने जब्त का लिया है। मृतका और आरोपी दोनों जोधपुर के रहने वाले थे।

उल्लेखनीय है कि बीकानेर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने इलाके के पवनपुरी से आगे अंडरब्रिज से कोटड़ा गांव की ओर जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे 15 जून को महिला का शव क्षत विक्षत अवस्था में मिला था। घटना स्थल पर एसपी तेजस्वनी गौतम भी पहुंची थी। एफएसएल की टीम ने भी साक्ष्य जुटाए थे, लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। महिला का शव दो से तीन पुराना बताया गया था. ऐसे में पहचान नहीं होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार करवा दिया था। अब महिला के अंग यहां से बरामद किए गए हैं। 

Advertisement