ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान में भीषण सड़क हादसा, आमने-सामने टकराए बस और स्कॉर्पियो, 5 की दर्दनाक मौत

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, आमने-सामने टकराए बस और स्कॉर्पियो, 5 की दर्दनाक मौत

मरने वालों में 2 पुरुष, दो महिलाओं और एक लड़की बताई जा रही है। घटना भारतमाला एक्सप्रेस वे की बताई जा रही है। सभी लोग गुजरात के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, आमने-सामने टकराए बस और स्कॉर्पियो, 5 की दर्दनाक मौत
Aditi SharmaANI,बिकानेरFri, 16 Feb 2024 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बिकानेर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां बस और स्कॉर्पियों की आपस में भिड़त हो गई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। सभी लोग गुजरात के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मरने वालों में 2 पुरुष, दो महिलाओं और एक लड़की बताई जा रही है। घटना भारतमाला एक्सप्रेस वे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस और स्कॉर्पियों की आमने सामने तेज टक्कर हो गई जिसमें 5 लोगों की मौत हुई है। इन पांच लोगों की पहचान डॉ प्रतीक, उनकी पत्नी हेतल उनकी बेटी, कम्यूनिस्ट हेल्थ ऑफिसर पूजा और उसके पति शामिल है। जानकारी के मुताबिक हादसे के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बताया कि बस के साथ स्कॉर्पियो की गाड़ी इतनी भीषण थी कि गाड़ी बिल्कुल पिचक गई और उसके अंदर सवार लोग बुरी तरह फंस गए। इन लोगों ने बाहर निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन गाड़ी में ही इन सभी की मौत हो गई। 

उधर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतकों के परिवारवालों को हादसे की सूचना दे दी है। ये सभी लोग कहां जा रहे थे, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। एसपी तेजस्विनी गौतम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बस और गाड़ी की भारतमाला एक्सप्रेस वे पर भीषण टक्कर हुई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें