ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानजयपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, SI 40 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्ता; पकड़ में ऐसे आय़ा

जयपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, SI 40 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्ता; पकड़ में ऐसे आय़ा

राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो यानी एसीबी ने जयपुर में एसआई को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। शिकायत मिली तो सबसे पहले इसका सत्यापन किया गया। इसके बाद अरेस्ट किया।

जयपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, SI 40 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्ता; पकड़ में ऐसे आय़ा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 12 Jun 2024 05:52 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो यानी एसीबी ने जयपुर में एसआई को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एसीबी के एक दल ने जयपुर के हरमाड़ा थाने में तैनात एक पुलिस उपनिरीक्षक को 40,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।एसीबी के महानिदेशक रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि आरोपी पुलिस कर्मी जो 2021 बैच का सब इंस्पेक्टर सोनू राम है उसे गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सोनू राम के खिलाफ रिश्वत लेने को लेकर शिकायत की गई थी। जिसमें सोनू ने शिकायतकर्ता से उसके पास दर्ज एक मामले में मदद करने, परिवार के अन्य सदस्यों को मामले में नहीं फंसाने और अदालत से और पुलिस रिमांड नहीं मांगने की एवज में कथित तौर पर दो लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। उसने कहा था कि पैसे देने के बाद उस पर इस तरह की कार्रवाई से छुटकारा देगा।

रवि प्रकाश ने बताया कि जब इसकी शिकायत मिली तो सबसे पहले इसका सत्यापन किया गया। इसके बाद सब इंस्पेक्टर सोनू राम को सबूत के साथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। इसके साथ ही आरोपी सोनू राम को ब्यूरो की टीम ने 40,000 रुपये लेते हुए पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। अब इस पर जांच होगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी।