ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानपूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने पत्नी-बेटे के खिलाफ चोरी की कराई FIR, हीरे-जवाहरात चोरी के आरोप

पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने पत्नी-बेटे के खिलाफ चोरी की कराई FIR, हीरे-जवाहरात चोरी के आरोप

राजस्थान में गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे भरतपुर पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह ने भरतपुर के मथुरा गेट थाने में पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कराया है।

पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने पत्नी-बेटे के खिलाफ चोरी की कराई FIR, हीरे-जवाहरात चोरी के आरोप
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 08 Jun 2024 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे भरतपुर पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह ने भरतपुर के मथुरा गेट थाने में पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में विश्वेंद्र ने आरोप लगाया है कि मां-बेटे ने पूर्व राजपरिवार के करोड़ों रुपये के हीरे-जवाहरात चोरी किए है। हालांकि इस मामले में पुलिस कोई भी जानकारी मुहैया करवाने से बच रही है।पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार विश्वेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध के खिलाफ मारपीट के साथ-साथ सोना सहित हीरे-जवाहरात चोरी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इन दोनों ने लॉकर से भी चोरी की है। बता दें कि इससे पहले उन्होंने भरपेट खाना नहीं देने, मारपीट का आरोप लगाया था। हालांकि इस मामले में पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरूद्ध ने सिरे से नकारते हुए उन्हीं पर मोती महल और महाराजा सूरजमल की प्रॉपर्टी बेचने के आरोप मढ़े थे।

जानिए क्या है पूरा मामला 

उल्लेखनीय है कि विश्वेन्द्र सिंह ने वरिष्ठ नागरिक के रूप में भरण पोषण खर्च की मांग करते हुए पत्नी पूर्व सांसद दिव्या सिंह व पुत्र अनिरुद्ध सिंह के खिलाफ उपखंड अधिकारी के ट्रिब्युनल में प्रार्थना-पत्र पेश किया था। जिसके जबाव में बेटे अनिरूद्ध ने कहा कि उन्होंने पूरी प्रॉपर्टी बेच दी है। उन्होंने डॉक्यूमेंट पर हमारे फर्जी सिग्नेचर भी कराए। एक मोती महल है, जिसे बेचना चाहते थे और उसे बचाने के लिए यह पूरा मामला बना है। मोती महल महारानी दिव्या सिंह के नाम है और उनके नाम से पट्टा भी है।