ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानमाफी मांगता हूं, विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत से क्यों मांगी माफी? जानें पूरा मामला

माफी मांगता हूं, विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत से क्यों मांगी माफी? जानें पूरा मामला

राजस्थान में भरतपुर राज परिवार में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजघराने के सदस्य और पूर्व मंत्री अशोक गहलोत से माफी मांगी है। बगावत के बावजूद गहलोत ने मुझे कैबिनेट में जगह दीृ। माफी मांगता हूं।

माफी मांगता हूं, विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत से क्यों मांगी माफी? जानें पूरा मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 23 May 2024 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में भरतपुर राज परिवार में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजघराने के सदस्य और पूर्व मंत्री अशोक गहलोत से माफी मांगी है। विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि बगावत के बावजूद गहलोत ने मुझे कैबिनेट में जगह दी। पत्नी और बेटे के आरोप के लिए माफी मांगता हूं।  बता दें हाल ही में पूर्व सांसद दिव्या सिंह और उनके बेटे अनिरुद्ध सिंह ने दावा किया कि भरतपुर के एक वरिष्ठ पीसीसी सदस्य ने बताया है कि इस सारे फसाद के पीछे कांग्रेस के सीनियर लीडर का हाथ है। यह बात उन्होंने बिलकुल सही कही है।  दिव्या सिंह ने कहा, "पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने हमारे घर के विवाद में घी छिड़का है। 2 से ढाई साल तक अशोक गहलोत ने ही आग लगाई है। उन्होंने आगे कहा, "जिस लीडर ने यह बयान दिया, उसने सही बयान दिया हैय़ उन्हें पता होगा शायद अशोक गहलोत ने आग आग में घी छिड़कने का काम किया है।

अनिरुद्ध सिंह ने इस मौके पर आगे कहा, "हमने अशोक गहलोत से मिलने की कोशिश की, हमें वहां भी रोक दिया गया." उन्होंने कहा, "मोती महल परिसर में एक हिस्टोरिकल बिल्डिंग है. वहां कोई रहे या न रहे, वहां कई ऐतिहासिक चीजें हैं. उनकी रक्षा के लिए चार गार्ड को तैनात किया गया था. उसे अशोक गहलोत ने हटा दिया।  राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर गंभीर आरोप लगाते हुए अनिरुद्ध सिंह ने कहा अगर कोई हिस्टोरिकल चीज मोती महल से गायब हो जाती है तो उसके जिम्मेदार अशोक गहलोत होंगे। हमारे लोगों ने अगर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल दिया, उसके यहां पुलिस फोर्स भेज दी गई। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, पूरे मामले में पूर्व सीएम अशोक गहलोत कोई बयान नहीं आया है।