ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानभरतपुर में ट्रक से टकराई यूपी रोडवेज की तेज रफ्तार बस, 4 लोगों की मौत

भरतपुर में ट्रक से टकराई यूपी रोडवेज की तेज रफ्तार बस, 4 लोगों की मौत

राजस्थान के भरतपुर में शुक्रवार को आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर हलैना के पास एक यूपी की बस आगे चल रहे ट्रक से तेज रफ्तार में जा टकराई। बस में सवार 4 लोगों की मौत हो गई है। चालक मौके से फरार।

भरतपुर में ट्रक से टकराई यूपी रोडवेज की तेज रफ्तार बस, 4 लोगों की मौत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 17 May 2024 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के भरतपुर में शुक्रवार को आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर हलैना के पास एक उत्तर प्रदेश की बस आगे चल रहे ट्रक से तेज रफ्तार में जा टकराई। इससे बस में सवार 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 12 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। हलैना थाना एसएचओ बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि बस उत्तर प्रदेश रोडवेज की है जो कि अलीगढ़ से जयपुर जा रही थी। दुर्घटना में मारने वाली चारों महिला यात्री हैं, जिनकी फिलहाल पहचान की जा रही है। 13 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें नितिजा, रामू, संतोष, सूर्यप्रताप, राजू, मोहित, पप्पू, जीतेंद्र, सुमित और तेजवीर शामिल हैंय़ घायलों में 3 साल की बच्ची और एक साल का बच्चा भी है। सभी घायल यात्री उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ क्षेत्र के हैं।

चालक मौके से हुआ फरार 

दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। डीएसपी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि हलैना बस स्टैंड के पास एक यूपी नंबर की बस आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना में बस का आगे का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि आसपास में हड़कंप मच गया। बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई। 
सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पास में मौजूद लोगों ने दौड़कर पुलिस के साथ मिलकर बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को स्थानीय अस्पताल और आरबीएम अस्पताल में भेजा गया है।डीएसपी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद से बस चालक फरार है। संभवतः बस चालक या तो नशे में था या उसे नींद की झपकी लग गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। फिलहाल, दुर्घटनाग्रस्त बस को क्रेन की मदद से हाईवे से हटा दिया गया है. घायलों का उपचार कराया जा रहा है।