ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानBharatpur News: NEET में 278 नंबर आए तो छात्रा ने सुसाइड किया, मुंह से झाग आ रहे थे

Bharatpur News: NEET में 278 नंबर आए तो छात्रा ने सुसाइड किया, मुंह से झाग आ रहे थे

राजस्थान के भरतपुर जिले में  NEET एग्जाम में कम मार्क्स आने पर छात्रा ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया।छात्रा के 720 में से 278 नंबर आए थे। घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था। मां स्कूल में पढ़ाने के लिए गई थी।

Bharatpur News: NEET में 278 नंबर आए तो छात्रा ने सुसाइड किया, मुंह से झाग आ रहे थे
jaipur coaching boy and girl suicide
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 07 Jun 2024 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के भरतपुर जिले में  NEET एग्जाम में कम मार्क्स आने पर छात्रा ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा के 720 में से 278 नंबर आए थे। घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था। मां स्कूल में पढ़ाने के लिए गई हुई थी। वहीं पिता नौकरी पर थे। भाई कॉलेज पढ़ने गया था।यह घटना भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके के गौरीशंकर कॉलोनी की है।छात्रा के परिजनों के मुताबिक बेटी तरु सिंह (19) मेडिकल एग्जाम NEET के कंपटीशन की तैयारी कर रही थी। उसने एग्जाम दिया था, 4 जून का NEET का रिजल्ट आया। उसके 720 में से केवल 278 नंबर आये। इसको लेकर वह काफी परेशान थी। घरवाले हमेशा उसे समझाते रहे कि अगली बार की तैयारी करो। लेकिन उसके मन में कुछ और ही चल रहा था।

घटना के दौरान घर में अकेली थी छात्रा

तरु के पिता राजेंद्र सिंह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। घटना के दौरान वह ड्यूटी पर गए हुए थे। मां एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती हैं। वह स्कूल गई हुई थी। तरु का एक बड़ा भाई है, जो BSC फर्स्ट ईयर में पढ़ता है वह भी कॉलेज गया हुआ था। इस दौरान तरु घर पर अकेली थी। तरु का भाई जब करीब 3 बजे घर लौटा तो देखा कि तरु अपने कमरे में बेड पर अचेत पड़ी है।

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

यह देखकर भाई ने तुरंत ही अपनी बहन को आवाज देकर बुलाया, लेकिन वह नहीं उठी। करीब से देखा तो वह अचेत अवस्था में पड़ी थी। जिसे लेकर वह आरबीएम अस्पताल पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।