ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानBharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की यात्रा में बवाल, राजस्थान कांग्रेस का मौन प्रदर्शन

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की यात्रा में बवाल, राजस्थान कांग्रेस का मौन प्रदर्शन

राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने असम में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बाधान डालने के विरोध में मौन प्रदर्शन किया। प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया ।

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की यात्रा में बवाल, राजस्थान कांग्रेस का मौन प्रदर्शन
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 23 Jan 2024 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने असम में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बाधान डालने के विरोध में मौन प्रदर्शन किया। प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया गया। जिसमें जिला एवं ब्लाक इकाइय़ों के अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। राजधानी जयपुर में जिला अध्यक्ष आरआर तिवाड़ी के नेतृत्व में मौन प्रदर्शन हुआ। इसी प्रकार नागौर मौन प्रदर्शन हुआ। जयपुर में गांधी सर्किल पर मौन विरोध प्रदर्शन किया गा। कांग्रेस का आरोप है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में व्यवधान डाला गया। कुछ लोगों ने यात्रा के बीच में खुस कर बीजेपी के झंड़े लहराए। मोदी-मोदी के नारे लगाए गए। 

बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे 

इस दौरान जयपुर जिला अध्यक्ष आरआर तिवाड़ी धरने में मौजूद रहे। पूर्व विधायक गोपाल मीना, जसवंत गुर्जर, स्वर्णिम चतुर्वेदी, आरसी चौधरी, रामसिंह कस्वा और राहुल भाकर भी मौजूद रहे। पार्टी सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक मौन सत्याग्रह किया। जयपुर में प्रदर्शन में PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी शामिल हुए। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रही है और अभी यह पूर्वोत्तर भारत में है। मणिपुर से निकली यह यात्रा अभी असम में है। इस दौरान कुछ लोगों द्वारा यात्रा को रोकने का प्रयास किया गया। जिसको लेकर अब कांग्रेस विरोध जाहिर करेगी. पार्टी हमले के खिलाफ कांग्रेस विरोध प्रदर्शन में जुट है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें