ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानकुंवारे देवर से भाभी को हो गया प्यार, दोनों ने एक साथ जहर खाकर दे दी जान

कुंवारे देवर से भाभी को हो गया प्यार, दोनों ने एक साथ जहर खाकर दे दी जान

Alwar News: राजस्थान के अलवर में देवर-भाभी ने साथ जहर खाकर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। मृतक महिला दो बच्चों की मां थी तो उम्र में छोटे देवर की अभी शादी नहीं हुई थी।

कुंवारे देवर से भाभी को हो गया प्यार, दोनों ने एक साथ जहर खाकर दे दी जान
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,अलवरThu, 20 Jun 2024 09:14 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर में देवर-भाभी ने एक साथ जहर खाकर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। मृतक महिला दो बच्चों की मां थी तो उम्र में छोटे देवर की अभी शादी नहीं हुई थी। मामले की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। 

मामला अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव दोड़ोली गांव का है। गांव के निवासी अश्विन के बेटे नारायण दास (24) ने भाभी निर्मला (30) के साथ बुधवार को जहर खा लिया। दोनों ने सरकारी स्कूल के परिसर में जाकर एक साथ जहर खा लिया। परिजनों की खबर मिली तो उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदगढ़ ले गए। जहां कुछ समय बाद ही निर्मल की मौत हो गई जबकि नारायण दास ने अलवर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में महिला की मौत हो जाने के बाद महिला के परिजनों के नारायण दास को एंबुलेंस से उतारकर जमीन पर पटक दिया गया। मौके पर मौजूद लोगों के हस्तक्षेप के बाद उसे दोबारा एंबुलेंस में डालकर ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही युवक ने एकदम तोड़ दिया। मृतक महिला निर्मल के दो बटे हैं और उसका पति अनिल कुमार प्रयागराज में फैक्ट्री में ऑपरेटर का काम करता है। 

ASI हीरा लाल ने बताया की बुधवार करीब 9:00 बजे फोन से सूचना मिली थी कि स्वास्थ्य केंद्र में जहर खाने से अचेत अवस्था में एक महिला और एक युवक को लाया गया है। मौके पर पहुंच कर जांच की तो पता लगा कि दोनों ने सुबह दोड़ोली सरकारी स्कूल परिसर में जहर खाया था। दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है शव का पोस्टमार्टम कराकर शव पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।                                               

रिपोर्टर: हंसराज

Advertisement