ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानतीन विदेशी युवतियों से दुष्कर्म करने वाला कथित बंगाली बाबा गिरफ्तार

तीन विदेशी युवतियों से दुष्कर्म करने वाला कथित बंगाली बाबा गिरफ्तार

राजस्थान की राजधानी जयपुर में में तीन विदेशी युवतियों से दुष्कर्म करने वाले एक युवक को जयपुर पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक खुद को बंगाली बाबा बता रहा है। इस कथित बंगाली बाबा ने...

तीन विदेशी युवतियों से दुष्कर्म करने वाला कथित बंगाली बाबा गिरफ्तार
Pebble,जयपुर।Wed, 30 Sep 2020 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की राजधानी जयपुर में में तीन विदेशी युवतियों से दुष्कर्म करने वाले एक युवक को जयपुर पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक खुद को बंगाली बाबा बता रहा है। इस कथित बंगाली बाबा ने अमेरिकन, ब्रिटानी और एक मलेशियन युवती को बारी-बारी से अपने हवश का शिकार बनाया। 

इनके अलावा भी वह कई युवतियों की अस्मत लूट चुका है। विदेशी युवतियों से दुष्कर्म की ये घटनाएं जयपुर के सदर और विधायकपुरी थाना क्षेत्र से जुड़ी हैं। एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि खुद को बंगाली बाबा बताने वाले इस युवक का असली नाम रूपन चटर्जी है। यह एक सीरियल रेपिस्ट है।

इसने विदेशी युवतियों के अलावा कई अन्य युवतियों के साथ भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका है। वह 12 विदेशी भाषाएं जानता है। उसके खिलाफ दिल्ली में भी दुष्कर्म का मामला दर्ज है। पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद इस कथित बाबा को मुंबई से गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य मामलों की भी जानकारी जुटा रही है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें