ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानBBC की डॉक्यूमेंट्री को क्यों रोका गया? अलका लांबा ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

BBC की डॉक्यूमेंट्री को क्यों रोका गया? अलका लांबा ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई प्रेस वार्ता में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अलका लांबा ने कहा-, 'BBC की डॉक्यूमेंट्री को क्यों रोका गया?।

BBC की डॉक्यूमेंट्री को क्यों रोका गया? अलका लांबा ने पीएम मोदी से पूछा सवाल
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 25 Jan 2023 03:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई प्रेस वार्ता में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अलका लांबा ने कहा-, 'BBC की डॉक्यूमेंट्री को क्यों रोका गया?। उन्होंने कहा कि गुजरात दंगों पर डॉक्यूमेंट्री बनी है। इसलिए केंद्र सरकार ने इस पर बैन लगा दिया है। अलका लांबा ने कहा कि  24 से 26 फरवरी को कांग्रेस का अधिवेशन रायपुर में होगा। पीसीसी कार्यालय में हाथ से हाथ जो़ड़ो अभियान को लेकर प्रेस वार्ता की। अलका लांबा ने कहा कि कहा-'केंद्र गलत जानकारी दे रही, चीन 2 हजार किमी तक अंदर घुसा, चीन लगातार हमारे पर अटेक कर रहा, बीजेपी का दूसरा नाम जुमला पार्टी है। 30 जनवरी को कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा पूरी होगी। गुरुवार से हाथ से हाथ जोड़ों अभियान के तहत हम 6 लाख गांवों को कवर करने जा रहे हैं। 26 जनवरी से देश में हमारा 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान शुरू होगा। 

अनिल एंटनी की व्यक्तिगत राय

कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने अनिल एंटनी की राय को उनकी व्यक्तिगत राय बताया।  आज प्रेस वार्ता के बाद निजी तौर पर अलका लांबा कुछ भी बोलें वो पार्टी का स्टेटमेंट नहीं हो सकता है। लाम्बा ने कहा कि डॉक्यूमेंट्री को लेकर ये उनकी एक निजी राय है। पार्टी की राय नहीं है।  लांबा ने द कश्मीर फाइल्स का जिक्र करते हुए कहा कि कश्मीरी पंडितों पर जो फिल्म बनी उसका पूरा राजनीतिकरण हुआ। उन्होंने इन फिल्मों या दस्तावेजों की प्रामाणिकता को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि आज देश डॉक्यूमेंट्री या ऐसी फिल्मों का मोहताज नहीं है। उन्होंने जताया कि भारत जोड़ो यात्रा के जरिए उन्होंने जमीनी हकीकत देखी है