ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानBarmer News: बाड़मेर के धौरीमन्ना में सड़क हादसा, महाराष्ट्र के 5 लोगों की मौत

Barmer News: बाड़मेर के धौरीमन्ना में सड़क हादसा, महाराष्ट्र के 5 लोगों की मौत

राजस्थान के बाड़मेर जिले के धौरीमन्ना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। ट्रेलर और कार में जबरदस्त भिडंत हो गई। परिवार महाराष्ट्र से जैसलमेर घूमने जा रहा था। पुलिस मौके पर पहुंची है।

Barmer News: बाड़मेर के धौरीमन्ना में सड़क हादसा, महाराष्ट्र के 5 लोगों की मौत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 13 Nov 2023 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बाड़मेर जिले के धौरीमन्ना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। ट्रेलर और कार में जबरदस्त भिडंत हो गई। परिवार महाराष्ट्र से जैसलमेर घूमने जा रहा था। धौरीमन्ना थाने के एनएच -68 सूरते की बेरी के पास यह हादसा हुआ है।  ट्रेलर और कार के बीच में भिड़ंत में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वालों में दंपती व तीन बच्चे शामिल हैं। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जैसलमेर घूमने के लिए आए थे 

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई ने बताया कि महाराष्ट्र निवासी एक परिवार कार में सवार होकर जैसलमेर घूमने के लिए जा रहा था। इस दौरान बाड़मेर जिले में नेशनल हाइवे 68 पर सूरते की बेरी के पास ट्रेलर और कार के बीच टक्कर हो गई। घटना शाम करीब 4 बजे की बताई जा रही है। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

मरने वालों में दंपती और तीन बच्चे शामिल 

थानाधिकारी ने बताया कि मरने वालों में दंपती और तीन बच्चे शामिल हैं। इनकी शिनाख्त धनराज (45) पुत्र नगराज निवासी भलगांव महाराष्ट्र, स्वरांजलि (5) पुत्री धनराज, प्रशांत (5) पुत्र योगेश, भाग्य लक्ष्मी (1) पुत्री योगेश, गायत्री (26) पुत्री योगेश के रूप में हुई है। वहीं, सोनवरो (40) पुत्र धनराज भलगांव महाराष्ट्र गंभीर रूप घायल है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।