Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

पूर्व सांसद सोनाराम चौधरी को बोतल मारने उठे पूर्व प्रधान , वीडियो वायरल

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान बाड़मेर-जैसलमेर के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी और धोरीमन्ना के पूर्व प्रधान ताजाराम के बीच जबरदस्त बहस हो गई। बाद में मामला शांत कराया गया।

offline
पूर्व सांसद सोनाराम चौधरी को बोतल मारने उठे पूर्व प्रधान , वीडियो वायरल
barmer news
Prem Meena लाइव हिंदुस्तान , जयपुर
Tue, 18 Jun 2024 1:55 PM
अगला लेख

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान बाड़मेर-जैसलमेर के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी और धोरीमन्ना के पूर्व प्रधान ताजाराम के बीच जबरदस्त बहस हो गई। पूर्व प्रधान हाथ में बोतल लेकर पूर्व सांसद की ओर बढ़ने लगे। आस पास मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर उन्हें रोका। पूर्व प्रधान ताजाराम चौधरी ने कहा कि सांसद का स्वागत समारोह प्रोग्राम था। इसमें पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी अनर्गल बोल रहे थे, तभी हमने रोका और समर्थकों ने नारेबाजी की। विधानसभा चुनाव की गाड़ियों के भाड़े नहीं देने को लेकर लोग रुपए मांग रहे थे।

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव 2023 के पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। वीडियो जिले के धोरीमन्ना में सोमवार शाम को आयोजित नवनिर्वाचित सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल के स्वागत कार्यक्रम के दौरान का है। कार्यक्रम में पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने संबोधन के दौरान विधानसभा चुनाव 2023 का जिक्र करते हुए कहा कि लड़ो। साथ रहकर धोखा देना, पीठ पीछे छुरा घोंपना शोभा नहीं देता।

उन्होंने आरोप लगाया कि हार-जीत होती रहती है, लेकिन कर्नल गाली देते हैं। अभी कोई कह रहा था कि चुनाव होते हैं तो नजर आते हैं, लेकिन फिर नजर नहीं आते हैं। पैसों की बात की थी, वो क्लियर करना चाहिए। किसने पैसे दिए और किसने मांगे। इस बीच धोरीमन्ना के पूर्व प्रधान ताजाराम उठ खड़े हुए। उन्होंने कर्नल सोनाराम चौधरी से कहा कि पहले गाड़ियों के पैसे दे दो। इस दौरान कुछ लोगों ने पूर्व प्रधान को नीचे बैठाने का प्रयास किया।


हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की अगली ख़बर पढ़ें
Rajasthan News Jaipur News Barmer
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें