ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानBaran News: मोबाइल चार्ज करते समय दौड़ा करंट, दो भाइयों की मौत

Baran News: मोबाइल चार्ज करते समय दौड़ा करंट, दो भाइयों की मौत

राजस्थान के बारां जिले के कस्बा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह मोबाइल चार्ज करते समय बिजली का करंट लगने से 2 किशोरों की मौत हो गई। दोनों आपस में सगे भाई बताए जा रहे हैं। पुलिस जांच में जुटी।

Baran News: मोबाइल चार्ज करते समय दौड़ा करंट, दो भाइयों की मौत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 18 Jun 2024 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बारां जिले के कस्बा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह मोबाइल चार्ज करते समय बिजली का करंट लगने से 2 किशोरों की मौत हो गई। दोनों आपस में सगे भाई बताए जा रहे हैं। हादसे में एक महिला भी घायल हुई है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बारां रेफर किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के शाहबाद उपखंड के कस्बा थाना क्षेत्र में घरेलू लाइन में 11 केवी का करंट फैल गया, जिसकी चपेट में दोनों बच्चे आ गए। करंट लगने से सोमवार को भी इसी क्षेत्र में एक युवक की मौत हुई थी। क्षेत्र में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई तो वहीं एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए बारां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कस्बे के सनवाडा रोड पर 11 केवी का करंट फैल गया, जिससे घरेलू उपकरण पूरी तरह से जल गए। इस बीच कपिल कश्यप ने मोबाइल चार्ज पर लगा रहा था, जिससे बोर्ड में अचानक करंट फैला, जिसकी चपेट में उसका भाई धर्मेंद्र व भाभी चादनी आ गईं। आनन-फानन में घायलों को क़स्बा थाना अस्पताल लाया गया, जहां से दोनों युवकों को शाहाबाद चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, साथ ही महिला को बारां के लिए रेफर किया गया है।

उल्लेखनीय है कि महिला चांदनी कश्यप के पति की मौत गत दिनों पहले ही कोटा नाका के पास सड़क दुर्घटना में हो गई थी। अब यह दोनों मृतक भी सगे भाई हैं, जिनकी करंट लगने से मौत हुई है। इस हादसे से पूरे परिवार में मातम पसर गया है। 

Advertisement