ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानभरतपुर में कांग्रेस MLA जोगिंदर सिंह अवाना के काफिले पर हमला, इस पर लगाया आऱोप

भरतपुर में कांग्रेस MLA जोगिंदर सिंह अवाना के काफिले पर हमला, इस पर लगाया आऱोप

राजस्थान के भरतपुर जिले के नदबई विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना के काफिले पर हमला कर दिया। विधायक पर सेवर थाना इलाके में सोमवार सुबह हमला हुआ। सेवर थाने में कांग्रेस विधायक ने केस दर्ज कराया है।

भरतपुर में कांग्रेस MLA जोगिंदर सिंह अवाना के काफिले पर हमला, इस पर लगाया आऱोप
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 20 Nov 2023 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के भरतपुर जिले के नदबई विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना के काफिले पर हमला कर दिया। विधायक पर सेवर थाना इलाके में सोमवार सुबह हमला हुआ। सेवर थाने पहुंचकर विधायक ने काफिले की कार में तोड़-फोड़ करने, 3 फायर करने और कार के पीछे बाइकें दौड़ाने की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने सेवर के पूर्व प्रधान पर हमला कराने का आरोप लगाया, हालांकि नाम नहीं बताया। आरोप के मुताबिक कसोदा गांव में युवकों ने कार को घेरा लिया। काफिला गुजर रहा था तभी अचानक से करीब 35 मोटरसाइकिलों पर सवार होकर बदमाशों ने लाठी, कुल्हाड़ी से गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगे। जोगेंद्र सिंह नदबई विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। बसपा के टिकट पर चुनाव जीते और बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए। अवाना के सामने नदबई से पूर्व केंद्रीय मंत्री नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह चुनावी मैदान में है। 

सेवर थाने में शिकायत दर्ज 

सेवर पुलिस थाने में दी गई शिकायत में जोगिंदर सिंह अवाना ने बताया कि सोमवार सुबह वे अपने चार-पांच कारों के काफिले से जनसंपर्क के लिए निकले। जहां अनीपुरा गांव में उनके काफिले पर हमले की घटना हुई। इस दौरान कुछ लोग मोबाइल पर बातें कर रहे थे। उन्होंने विधायक के काफिले को देखकर रोक दिया। इस बीच बदमाशों ने गाली गलौज शुरू कर दी। इसके बाद विधायक ने काफिले को आगे बढ़ा दिया। तभी बदमाशों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया।

अवाना का आरोप गाड़ी पर तीन फायर किए

विधायक अवाना ने रिपोर्ट मे आरोप लगाया कि उनका काफिला अनीपुरा गांव जा रहा था। इस बीच पीछा कर रहे बदमाशों ने उनके काफिले की पिछली कार पर लाठी, डंडों और फरसों से हमलाकर पर गोलियों से तीन फायर भी किया। इस दौरान कुछ बदमाशों ने काफिले की कारों के पीछे अपनी बाइक भी दौड़ाई। इस पर वाहन चालक ने विधायक की गाड़ी सेवर पुलिस थाने की तरफ मोड़ दी। विधायक ने बताया कि हमने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई है।