ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअशोक गहलोत बोले: हॉर्स ट्रेडिंग का ऑडियो सही, शक है तो अमेरिका में होगी जांच

अशोक गहलोत बोले: हॉर्स ट्रेडिंग का ऑडियो सही, शक है तो अमेरिका में होगी जांच

राजस्थान में सियासी पारा कम होने के बजाए हर रोज नए-नए बयान सामने आने से एक नया व रोचक मोड़ ले लेता है। कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। इस राजनीतिक उठापटक के बीच...

अशोक गहलोत बोले: हॉर्स ट्रेडिंग का ऑडियो सही, शक है तो अमेरिका में होगी जांच
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 24 Jul 2020 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में सियासी पारा कम होने के बजाए हर रोज नए-नए बयान सामने आने से एक नया व रोचक मोड़ ले लेता है। कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। इस राजनीतिक उठापटक के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों के खरीद फरोख्त को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। यह बयान राजस्थान में ही नहीं बल्कि पूरे देश में चर्चा का केंद्र बन गया हैं।  

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए दावा किया कि विधायकों के खरीद फरोख्त का ऑडियो ओरिजनल है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऑडियो पर शक है तो हम अमेरिका में जांच करवा लेंगे। अगर विधायकों की खरीद फरोख्त से संबंधित इन ऑडियो की जयपुर और दिल्ली की जांच पर भरोसा नहीं है. तो हम इन ऑडियो की अमेरिका की एफएसएल से भी जांच करवाने को तैयार हैं।  

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह के इशारे पर ईडी, सीबीआई की कार्रवाई हो रही। इन छापों से हम घबराने वाले नहीं हैं। भाई पर हुई ईडी की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सब कुछ मोदी-शाह के इशारे पर हो रहा है। पहले इन एजेंसियों की कार्रवाई के बाद पता लगता था। अब 3- 4 दिन पहले ही खबर आ जाती है छापे की। हम छापे की कार्रवाई से डरने वाले नहीं है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें