ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानभजनलाल शर्मा को CM बनाए जाने पर क्या बोले अशोक गहलोत और सचिन पायलट

भजनलाल शर्मा को CM बनाए जाने पर क्या बोले अशोक गहलोत और सचिन पायलट

निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल शर्मा को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दल का नेता चुने जाने पर बधाई दी है। सचिन पायलट ने भी भजनलाल, दीया कुमार और प्रेम चंद बैरवा को बधाई दी।

भजनलाल शर्मा को CM बनाए जाने पर क्या बोले अशोक गहलोत और सचिन पायलट
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,जयपुरTue, 12 Dec 2023 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल शर्मा को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दल का नेता चुने जाने पर बधाई दी है। गहलोत के अलावा कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। दोनों नेताओं ने उम्मीद जाहिर की कि वे राजस्थान को विकास की दिशा में आगे ले जाएंगे।

गहलोत ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, 'भजनलाल शर्मा को भाजपा विधायक दल का नेता बनाए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।' उन्होंने लिखा,'आशा करता हूं कि राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में आप कार्य करते हुए प्रदेश के विकास की गति को आगे भी बनाए रखेंगे और राजस्थान को देश का नंबर-1 राज्य बनाने के लक्ष्य को पूरा करने में भूमिका निभाएंगे।'

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी भजनलाल शर्मा को बधाई दी और उम्मीद जाहिर की कि वे राजस्थान की समृद्धि के लिए काम करेंगे। पायलट ने लिखा, 'भजनलाल शर्मा जी को राजस्थान का मुख्यमंत्री और श्रीमती दीया कुमारी, श्री प्रेमचंद बैरवा जी को उपमुख्यमंत्री मनोनीत किए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे उम्मीद हैं कि आप राजस्थान की समृद्धि और विकास के लिए कार्य करेंगे।'

गौरतलब है कि भाजपा विधायक दल की मंगलवार को यहां हुई बैठक में शर्मा को विधायक दल का नेता चुना गया। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनके नाम का प्रस्ताव रखा जिसे विधायक दल ने स्वीकार कर लिया। राज्य में विधानसभा की 200 में 199 सीटों पर हुए चुनाव में भाजपा को 115 सीटों पर जीत मिली।