ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानबच्चों के लिए नहीं, पाकिस्तान से पांच महीने बाद इस वजह से भाग कर आई अंजू

बच्चों के लिए नहीं, पाकिस्तान से पांच महीने बाद इस वजह से भाग कर आई अंजू

नसरुल्ला ने खुद अंजू की पोल खोल दी है और कहा है कि वो कुछ महीने बाद वापस पाकिस्तान आएगी। उधर अंजू के पति, पिता और बच्चों ने उससे बात करने से भी मना कर दिया है। अंजू पांच महीने बाद भारत लौटी है।

बच्चों के लिए नहीं, पाकिस्तान से पांच महीने बाद इस वजह से भाग कर आई अंजू
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Dec 2023 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह के लिए भारत से भागी अंजू अब एक बार फिर लौट आई है। अंजू ने वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत में प्रवेश किया। उससे वापस आने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि वो बच्चों के लिए और पति से तलाक लेने के लिए वापस आई है। उसने बताया कि वो बच्चों को अपने साथ लेकर जाएगी। हालांकि अब इस मामले में नया एंगल सामने आ रहा है। अंजू के वापस  भारत आने की वजह उसके बच्चे नहीं बल्कि वीजा  है जो कई दिनों पहले खत्म हो चुका है। इसी के चलते अंजू को वापस आना पड़ा। इसका खुलासा खुद नसरुल्ला ने किया है। 

उसने बताया कि अंजू एक महीने के वीजा पर पाकिस्तान आई थी और उसका ये वीजा कई दिनों पहले खत्म हो गया है। कई बार विदेश मंत्रालय से इसे बढ़ाने की गुहार लगाई गई लेकिन वीजा नहीं बढ़ाया गया। इसी वजह से अंजू को वापस जाना पड़ा। इसी के  साथ नसरुल्लाह ने बताया कि कुछ महीनों बाद अंजू वापस पाकिस्तान आएगी। वहीं अंजू ने एक इंरव्यू के दौरान बताया कि वो राजस्थान पहुंच चुकी हैं और बहुत  जल्द अरविंद और बच्चों से मिलेगी।

इंटरव्यू के दौरान उसे कई सवालों के जवाब दिया और कहा कि उसने पाकिस्तान जाने से पहले किसी को कुछ नहीं बताया था क्योंकि अगर वो ऐसा करती तो उसे कोई जाने नहीं देता. उसने सोचा था कि वो सीमा पर पहुंचकर पिता और पति को फोन करेगी लेकिन तब किसी ने फोन नहीं उठाया। बता दें, पांच महीने बाद अंजू ने भारत लौटी तो पति पिता और बच्चों ने उससे बात करने से मना कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें