ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानमैंने ठेका ले रखा है क्या... भारत लौटी अंजू का नाम सुनते ही भड़क गया पति अरविंद; गुस्से में क्या-क्या बोला?

मैंने ठेका ले रखा है क्या... भारत लौटी अंजू का नाम सुनते ही भड़क गया पति अरविंद; गुस्से में क्या-क्या बोला?

अंजू का पाकिस्तानी पति नसरुल्ला उसे वाघा बॉर्डर पर छोड़ने आया था। उसने बताया कि अंजू भारत अपने बच्चों से मिलने जा रही है। उसे वाघा बॉर्डर से बीएसएफ कैंप ले जाया गया है।

मैंने ठेका ले रखा है क्या... भारत लौटी अंजू का नाम सुनते ही भड़क गया पति अरविंद; गुस्से में क्या-क्या बोला?
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,अलवरWed, 29 Nov 2023 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

Anju Nasrullah News: अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू यूं तो कई महीनों से खबरों की दुनिया से गायब थी लेकिन बुधवार को वो फिर से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, अपने लवर के पास कराची गई अंजू मंगलवार की रात वाघा बॉर्डर से होते हुए भारत लौट आई है। उसने पांच महीने बाद भारत की धरती पर कदम रखा है। इस बारे में जब अंजू के पहले पति अरविंद से पूछा गया तब वो भड़क गए। गुस्से में उन्होंने कहा, 'मैंने ठेका ले रखा है क्या अंजू का?

अंजू का नाम सुनते ही भड़क गए अरविंद
दरअसल, राजस्थान के अलवर की शादीशुदा अंजू घर छोड़कर पाकिस्तान चली गई और वहां उसने नसरुल्ला से निकाह कर लिया। अब 28 नवंबर की रात वो भारत लौटी है। 'आजतक' ने इस बारे में जब उसके भारतीय पति अरविंद से पूछा तब उन्होंने कहा, 'मेरे से उसकी कोई बात नहीं हुई है। वो आ रही है या नहीं... मुझे क्या पता? मुझसे मत पूछिए। मेरा उससे अब कोई लेना-देना नहीं है। मैंने कोई ठेका ले रखा है क्या उसका?'

बच्चों से मिलने आई है भारत
जानकारी के मुताबिक, अंजू का पाकिस्तानी पति नसरुल्ला उसे वाघा बॉर्डर पर छोड़ने आया था। उसने बताया कि अंजू भारत अपने बच्चों से मिलने जा रही है। उसे वाघा बॉर्डर से बीएसएफ कैंप ले जाया गया है। वहां उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद उसे दिल्ली भी लाया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक, कई एजेंसियां उससे पूछताछ कर सकती हैं।

यह भी पढ़िए: काला लिबास, चेहरा उदास; पाक से फातिमा बनकर लौटी अंजू ने क्या कहा

जासूस होने का शक
आशिक से मिलने गई अंजू ने पहले यह दावा किया था कि वो नसरुल्ला के घर एक शादी में शामिल होने के लिए गई है। हालांकि बाद में उसकी और नसरुल्ला की निकाह की तस्वीरें सामने आईं। वो वहां पांच महीने रह कर आई है। ऐसे में जांच एजेंसियां पूछताछ करने के बाद ही उसे घर जाने की इजाजत देंगी। अंजू से जब पूछा गया कि भारत आकर उसे कैसा महसूस हो रहा है तब उसने कहा कि मैं खुश हूं। वहीं अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला ने कहा कि वो अपने बच्चों से मिलकर वापस पाकिस्तान चली आएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें