ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअंजू या नसरुल्ला; शादी के लिए किसने किया था प्रपोज? फातिमा ने खोले सभी राज

अंजू या नसरुल्ला; शादी के लिए किसने किया था प्रपोज? फातिमा ने खोले सभी राज

अंजू और नसरुल्ला अब शादीशुदा हैं। दोनों के बीच ऑनलाइन बातचीत फेसबुक के जरिए शुरू हुई थी। बातचीत करने के दौरान दोनो के बीच प्यार हो गया था। अब अंजू ने नसरुल्ला के साथ रिश्तों पर खुलकर बातचीत की है।

अंजू या नसरुल्ला; शादी के लिए किसने किया था प्रपोज? फातिमा ने खोले सभी राज
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 07 Jan 2024 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

Anju Nasrullah Love Story: अंजू की नसरुल्ला से बातचीत फेसबुक के जरिए शुरू हुई थी। ऑनलाइन शुरू हुई बातचीत एक भारतीय महिला को पाकिस्तान तक खींच ले गया। पाकिस्तानी शख्स से ऑनलाइन शुरू हुई बातचीत रिश्ते में बदल जाएगी ये अंजू ने भी नहीं सोचा रहा होगा। फिलहाल अंजू और नसरुल्ला दोनों अब शादीशुदा हैं। इस दौरान एक सवाल खड़ा होता है कि जब दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई तो शादी के लिए किसने प्रपोज किया था? इस मुद्दे पर बात करते हुए अंजू ने विस्तार से सारे राज खोले हैं। आइए जानते हैं अंजू ने अपने और नसरुल्ला के रिश्ते के बारे में क्या-क्या बताया है...

अंजू ने अजतक को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है। अंजू ने बताया कि नसरुल्ला से उसकी बातचीत फेसबुक के जरिए शुरू हुई थी। फेसबुक से शुरू होने के बाद दोनों के बीच लगातार बातचीत होती रही थी। बातचीत करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। साल, 2019 में शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला जल्द ही प्यार में बदल गया और अंजू ने सीमा पार जाकर नसरुल्ला से शादी करने का फैसला कर लिया। अंजू से जब पूछा गया कि शादी के लिए किसने प्रपोज किया था, तो अंजू ने कहा कि नसरुल्ला ने ही उसे शादी के लिए प्रपोज किया था।

अंजू ने कब किया पाकिस्तान जाने का फैसला
अंजू और नसरुल्ला के बीच शुरू हुई ऑनलाइन बातचीत प्यार में बदल चुकी है। दोनों एक-दूसरे से बड़ी शिद्दत से प्यार करने लगे थे। इस दौराने दोनों ने मिलने के फैसला किया। लेकिन बॉर्डर पार जाना इतना भी आसान नहीं था। अंजू ने बताया कि उसके पास पासपोर्ट भी नहीं था। बाद में उसने पासपोर्ट बनवाया था। अंजू के पाकिस्तान जाने का खर्चा नसरुल्ला ने उठाया और वह वैध तरीके से सीमा पार करते हुए अपने आशिक नसरुल्ला के पास पहुंच गई। वहां पहुंचकर अंजू ने नसरुल्ला से शादी कर ली। शादी करने के बाद अंजू वहां करीब 5 महीने रही और बीते दिनों भारत लौट आई। भारत लौटकर अब अंजू अपने बच्चों के साथ एक किराए के कमरे में रह रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें