ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान5 महीने बाद पहली बार भारतीय पति अरविंद से मिलीं अंजू, बोली- अब हम दोनों साथ...

5 महीने बाद पहली बार भारतीय पति अरविंद से मिलीं अंजू, बोली- अब हम दोनों साथ...

अंजू ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गलत बातें करने वालों को धमकी दी है और कहा है कि वह उनके खिलाफ मुकदमा करेंगी। अंजू ने बताया है कि उनके पास पूरी लिस्ट है।

5 महीने बाद पहली बार भारतीय पति अरविंद से मिलीं अंजू, बोली- अब हम दोनों साथ...
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 01 Jan 2024 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू लगातार सूर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले साल जुलाई में वीजा लेकर पाकिस्तान जाने के बाद अंजू नवंबर में वापस लौटी थीं. इसके बाद से ही वो एक के बाद एक इंटरव्यू देकर अपनी बात रखती नजर आ रही हैं। अब इसी कड़ी में बताया जा रहा है कि 5 महीने बाद पहली बार अंजू ने अरविंद से मुलाकात की है। अंजू ने ये भी कहा है कि उनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी उनके बच्चों का भविष्य है और इसके लिए वो कुछ भी करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजू का कहना है कि उसने अपने भारतीय पति अरविंद से मुलाकात की है लेकिन सिर्फ बच्चों की खातिर और दोनों के बीच जो भी बातचीत हुई है वो बच्चों को लेकर ही हुई है। उधर अरविंद ने भी अंजू के साथ अपने मामले को पर्सनल मैटर बताते हुए कहा है कि हम दोनों साथ में बच्चों का खर्च उठाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि उनके और अंजू के बीच सिर्फ बच्चों को लेकर बातचीत हो रही है। 

गलत बोलने वालों को दे डाली धमकी

बताया जा रहा है कि अंजू ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गलत बातें करने वालों को धमकी दी है और कहा है कि वह उनके खिलाफ मुकदमा करेंगी। अंजू ने बताया है कि उनके पास पूरी लिस्ट है और जिन जिन लोगों ने उन्हें गलत बताया है, वो उनके खिलाफ मुकदमा करेंगी। बताया जा रहा है कि अंजू ने अपने वकील जेएस सरोहा के यहां अरविंद से मुलाकात की। इस दौरान अऱविंद ने कहा कि ये उनका आपसी मामला है और इसके किसी को कुछ नहीं बोलना चाहिए।

वहीं अंजू के वकील ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच मनमुटाव दूर हो गए हैं और बच्चों के भविष्य के लिए अच्छा फैसला लेना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जिन-जिन लोगों ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है, वो उन सबके खिलाफ मानहानि का केस करना चाहते हैं। वहीं साथ रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दोनों अलग-अलग रहेंगे फिर बच्चे भले ही किसी के साथ रहें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें