ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानबेटी से हुई मुलाकात, पति अरविंद से भी लंबी बात; क्या अब अंजू का दुबई वाला सपना हो सकेगा पूरा?

बेटी से हुई मुलाकात, पति अरविंद से भी लंबी बात; क्या अब अंजू का दुबई वाला सपना हो सकेगा पूरा?

Anju news: अंजू फिलहाल हरियाणा के सोनीपत में है।अंजू की बेटी आज उससे मुलाकात करने पहुंची है। वहीं अंजू ने अपने पति अरविंद से भी फोन पर लंबी बातचीत भी की है।

बेटी से हुई मुलाकात, पति अरविंद से भी लंबी बात; क्या अब अंजू का दुबई वाला सपना हो सकेगा पूरा?
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,अलवरThu, 07 Dec 2023 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

Anju news: पति-बच्चों को छोड़कर अपने लवर नसरुल्ला के पास कराची गई अंजू वापस लौट आई है। जब इस बारे में उसके पति अरविंद से पूछा गया था तब वो भड़कते हुए बोले, 'मुझे क्या पता वो कहां है? मैंने उसका ठेका ले रखा है क्या?' अंजू के भारत आने पर उसके पिता गया प्रसाद भी नाखुश हैं। लेकिन आज (गुरुवार) अंजू को एक बड़ी राहत मिली है। उसकी बेटी उससे मुलाकात करने सोनीपत पहुंची है। वहीं अंजू ने अपने पति अरविंद से भी फोन पर बातचीत की है।

बेटी से हुई मुलाकात, पति ने की FIR वापस लेने की बात
अंजू फिलहाल हरियाणा के सोनीपत में है। 'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, अंजू की बेटी आज उससे मुलाकात करने पहुंची है। वहीं अंजू ने अपने पति अरविंद से भी फोन पर लंबी बातचीत की है। बेटी से मुलाकात के बाद अंजू ने बताया कि मेरी बेटी मुझे समझती है। भड़के हुए अरविंद का गुस्सा भी कम होता नजर आ रहा है। अंजू से बात करने के बाद उन्होंने कहा कि बच्चे जो चाहेंगे वही होगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि अरविंद ने अंजू के खिलाफ दर्ज एफआईआर वापस लेने की बात कही है। 

यह भी पढ़िए: वहां मेरे साथ लोग जबरदस्ती करते थे; अंजू और सीमा का वीडियो कॉल वायरल!

दुबई वाला सपना होने वाला है पूरा?
भारत लौटने के बाद अंजू मीडिया से दूरी बना रही है। यह माना जा रहा है कि वो यहां अरविंद को तलाक देने और बच्चों को लेकर पाकिस्तान जाने के लिए आई है। बीते दिनों एक इंटरव्यू में उसने कहा था कि कुछ दिनों के बाद वो नसरुल्ला को भी यहां बुलाने वाली है और दोनों मिलकर बच्चों से बातचीत करेंगे। एक और इंटरव्यू में अंजू ने कहा है कि वो नसरुल्ला और बच्चों के साथ दुबई में रहना चाहती है।

अंजू अपने दो बच्चों (एक बेटा-एक बेटी) को छोड़कर बीते पांच महीनों से पाकिस्तान में थी। ऐसे में अंजू की बेटी आज उससे मुलाकात करने पहुंची है और पति ने भी बातचीत कर एफआईआर वापस लेने की बात कही है। अगर शिकायत वापस लेकर अरविंद अंजू को तलाक दे देता है और उसके बच्चे उसके साथ रहने के लिए राजी हो जाते हैं तब अंजू का सपना पूरा हो सकता है। हालांकि यह सपना आसानी से पूरा नहीं हो सकेगा क्योंकि यह दो देशों के बीच का मामला है और अंजू केस पर जांच एजेंसियों की नजर है। वहीं बच्चों को दुबई ले जाने के पीछे भी कई कानूनी प्रक्रियाएं शामिल हैं।

अरविंद या नसरुल्ला?
अंजू से पूछा गया कि वो अरविंद या नसरुल्ला में से किसके साथ रहना चाहती है? इसपर उसने कहा कि जो भी बच्चों के लिए अच्छा रहेगा वो मैं करूंगी। बता दें कि अंजू के पति अरविंद ने उसपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने नसरुल्ला पर भी अपनी पत्नी को बहलाने-फुसलाने का आरोप लगाया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें