ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानसीमा की तरह बच्चे क्यों नहीं ले गई साथ, अंजू ने पाकिस्तानी भाभी पर तंज कस दिया जवाब

सीमा की तरह बच्चे क्यों नहीं ले गई साथ, अंजू ने पाकिस्तानी भाभी पर तंज कस दिया जवाब

पाकिस्तान जाकर फेसबुक प्रेमी नसरुल्ला से निकाह करने वाली अंजू चार महीने बाद भारत लौटी है। सीमा की तरह बच्चों को पाकिस्तान नहीं ले जाने पर अंजू ने जवाब दिया है कि वह हमेशा के लिए नहीं गई थी।

सीमा की तरह बच्चे क्यों नहीं ले गई साथ, अंजू ने पाकिस्तानी भाभी पर तंज कस दिया जवाब
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,अलवरFri, 05 Jan 2024 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान जाकर फेसबुक प्रेमी नसरुल्ला से निकाह करने वाली अंजू चार महीने बाद भारत लौटी है। नसरुल्ला के साथ अपनी प्रेम कहानी और पाकिस्तान से जुड़े सवालों का जवाब दे रही अंजू ने अब इस बात का भी जवाब दिया है कि वह सीमा हैदर की तरह अपने बच्चों को साथ में पाकिस्तान क्यों नहीं ले गई। सीमा पर तंज कसते हुए अंजू ने यह भी कहा कि कोई भगोड़ी नहीं है। 

पाकिस्तान में रहते हुए नसरुल्ला के साथ निकाह और धर्म बदलने की खबरों को झूठा बताती रही अंजू ने अब स्वीकार कर लिया है कि फातिमा बन चुकी है। वह खुलकर यह भी बताती है कि वह नसरुल्ला से निकाह करने के लिए ही पाकिस्तान गई थी और वहां पहुंचने के 4 दिन बाद ही अपने प्लान को पूरा कर लिया था। वापस आकर बच्चों से मुलाकात कर चुकी अंजू का कहना है कि उसने अभी अपने भविष्य को लेकर कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है।  

एक टीवी इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि वह जल्द ही नसरुल्ला को भारत बुलाना चाहती है। नसरुल्ला के भारत आने के बाद वह अपने बच्चों से राय लेकर फैसला करेगी कि उन्हें भविष्य में कहां और कैसे रहना है। अंजू ने कहा कि भारत की नागरिकता मिलना तो आसान नहीं है, इसलिए नसरुल्ला हमेशा के लिए नहीं आ सकते हैं। अंजू फातिमा ने कहा कि उसके और नसरुल्ला के पास एक यह विकल्प भी है कि किसी तीसरे देश में जाकर रहा जाए। भारत और पाकिस्तान नहीं तो फिर कहां रहेंगी? इस सवाल के जवाब में अंजू फातिमा ने दुबई का नाम लिया। हालांकि, उसने साफ किया कि नसरुल्ला के भारत आने के बाद ही वह कोई अंतिम फैसला लेंगी। 

पहले पति अरविंद से तलाक को लेकर अंजू ने कहा कि अभी इस पर कोई फैसला नहीं किया है। अंजू ने कहा कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि बिना तलाक लिए दूसरी शादी करना कानून का उल्लंघन है। अंजू ने कहा कि वापस आने के बाद उसकी मुलाकात बच्चों से हुई है और अभी उसके साथ ही हैं। अंजू ने कहा कि वह कोई भी फैसला करने से पहले बच्चों की राय लेंगी।

सीमा की तरह बच्चे क्यों नहीं ले गई?
इंटरव्यू के दौरान सीमा से सवाल किया गया कि लोग कहते हैं कि सीमा ने अपने बच्चों को नहीं छोड़ा, भारत भी उन्हें साथ लेकर आई और अंजू बच्चों को छोड़कर गई? इस पर अंजू ने कहा कि वह कोई भगोड़ी नहीं है और कुछ ही दिनों के लिए गई थी। अंजू ने कहा, 'वह भागके आई है, जो भाकर जाता है वह अपना कीमती चीज लेकर जाता है। मैं भागकर नहीं गई थी। मैं हमेशा के लिए नहीं गई थी। मैं तो एक सप्ताह में ही आने वाली थी और महौल ऐसा नहीं बना होता तो आ गई होती। वह तो भागकर आई है और सबको लेकर आई है कि वापस नहीं जाना। अच्छा है ना कि मैं छोड़कर गई कि पहले खुद जाकर देखूं, जो छवि है पाकिस्तान की। पहले खुद जाकर देखूं कि कैसा क्या है।' 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें