ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअरविंद से Anju ने मांगा तलाक तो मिला झटका, नसरुल्लाह की दो टूक- प्रेग्नेंट होती तो...

अरविंद से Anju ने मांगा तलाक तो मिला झटका, नसरुल्लाह की दो टूक- प्रेग्नेंट होती तो...

Anju News: अंजू का दूसरा पति नसरुल्ला पाकिस्तान में काफी परेशान है। आजतक को दिए एक इंटरव्यू में उसने कहा कि वो भारत आने की तैयारी कर रहा है। और 2 महीने में भारत आएगा।

अरविंद से Anju ने मांगा तलाक तो मिला झटका, नसरुल्लाह की दो टूक- प्रेग्नेंट होती तो...
Swati Kumariलाइव हिन्दुस्तान,जयपुरSat, 06 Jan 2024 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

Anju News: लगभग पांच महीने पाकिस्तान में रहकर भारत लौटी अंजू उर्फ फातिमा लगातार चर्चा में हैं। इन दिनों अंजू अपने बच्चों के साथ समय बिता रही है। इस बीच खबर है कि उसने पति अरविंद से तलाक मांगा है। इसके लिए अंजू ने कोर्ट में तलाक फाइल किया है। हालांकि, खबर यह भी है कि अरविंद ने फ़िलहाल दस्तावेजों पर साइन करने से मना कर दिया है। वहीं, दूसरी ओर अंजू का दूसरा पति नसरुल्ला पाकिस्तान में काफी परेशान है।

आजतक को दिए एक इंटरव्यू में उसने कहा कि वो भारत आने की तैयारी कर रहा है। और 2 महीने में भारत आएगा। अंजू के पाकिस्तान से लौटने के बाद से लगातार ही उसके प्रेग्नेंट होने की भी चर्चा है। ऐसे में अंजू के प्रेग्नेंट होने की बात पर भी नसरुल्लाह ने पर्दा उठाया। उसने कहा, 'अंजू प्रेग्नेंट नहीं है। अगर वो प्रेग्नेंट होती तो पाकिस्तान से नहीं भेजता। हमेशा उसकी फिक्र रहती है। वो भारत में अकेली पड़ गई है।'

इस मामले में अंजू ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। मेरी प्रेग्नेंसी पर जो बातें हो रही हैं, वो सिर्फ अफवाह हैं। इनमें कोई सच्चाई नहीं हैं। वहीं भविष्य के प्लान पर अंजू ने एक बार फिर बच्चों के साथ बातच करने के बाद फैसला लेने की बात कही है। अंजू का कहना है बच्चों के साथ बातचीत के बाद वो आगे की चीजें तय करेंगी।

इसके अलावा अंजू ने बताया कि शादी के बाद उसके पति अरविंद के साथ उसके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। इसके बारे में उसकी बड़ी बेटी को भी जानकारी थी। धीरे-धीरे फेसबुक के जरिए वह नसरुल्लाह के संपर्क में आई और दोनों में प्रेम हुआ। अंजू ने बताया कि उसने पाकिस्तान जाते समय किसी को नहीं बताया। क्योंकि अगर वह किसी को बताती हैं तो शायद उसे पाकिस्तान नहीं जाने दिया जाता।

गौरतलब है कि भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाकर अपना नाम फातिमा रखा है। ग्वालियर की रहने वाली अंजू की शादी अरविंद से हुई थी। दोनों राजस्थान में रहते थे। अंजू और अरविंद की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है। अंजू वाघा अटारी सीमा के जरिए भारत से वैध तरीके से पाकिस्तान अपने 2019 में फेसबुक पर दोस्त बने नसरुल्ला से मिलने गई है। जहां उसने शादी रचा ली है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें