ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअंजू ना रहेगी भारत में न जाएगी पाकिस्तान; नसरुल्ला के साथ इस देश में बसने का प्लान, दोनों की ड्रीम सिटी कहां?

अंजू ना रहेगी भारत में न जाएगी पाकिस्तान; नसरुल्ला के साथ इस देश में बसने का प्लान, दोनों की ड्रीम सिटी कहां?

पति अरविंद से तलाक के बाद अंजू भारत में रहेगी या अपने पाकिस्तानी पति नसरुल्ला के पास लौट जाएगी? इस पर जवाब देते हुए अंजू ने भारत और पाकिस्तान के बजाय तीसरे देश को अपनी ड्रीम सिटी बताया है।

अंजू ना रहेगी भारत में न जाएगी पाकिस्तान; नसरुल्ला के साथ इस देश में बसने का प्लान, दोनों की ड्रीम सिटी कहां?
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 07 Dec 2023 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला से शादी करने के लिए गई अंजू अब भारत लौट आई है। अंजू के भारत लौटने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह भारत में अपने अरविंद से तलाक और बच्चों को वापस ले जाने के लिए आई है। इस दौरान एक और सवाल खड़ा हुआ कि पति अरविंद से तलाक के बाद अंजू भारत में रहेगी या अपने पाकिस्तानी पति नसरुल्ला के पास लौट जाएगी? इस पर जवाब देते हुए अंजू ने भारत और पाकिस्तान के बजाय तीसरे देश को अपनी 'ड्रीम सिटी' बताया है। आइये जानते हैं अंजू ने क्या-क्या बताया...

पाकिस्तानी पति नसरुल्ला के पास से भारत लौटने के बाद अंजू कुछ दिन तक गायब हो गई थी। अंजू ने बताया कि वाघा-अटारी बॉर्डर पर सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ के बाद वह हरियाणा चली गई थी। वह फिर से राजस्थान पहुंची है। इस दौरान भिवाड़ी पुलिस ने एक बार फिर अंजू से पूछताछ की है। पूछताछ के बाद दिए गए एक इंटरव्यू में अंजू ने भारत और पाकिस्तान के बजाय किसी तीसरे देश में बसने का प्लान बनाया है। अंजू का कहना है कि अगर उसे मौका मिला तो वह भारत और पाकिस्तान के बजाय दुबई में रहना पसंद करेगी। अंजू ने दुबई को अपनी ड्रीम सिटी बताया है।

बच्चों और पति से होती है बात
अंजू ने राजस्थान में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उसके बच्चों से उसकी बात होती है। पति अरविंद से बातचीत को लेकर भी अंजू का बयान सामने आया है। उसने बताया कि पति अरविंद से भी बातचीत होती है। अंजू ने कहा कि लोग अफवाह फैला रहे हैं कि मेरे बच्चों ने मुझसे बात करने से मना कर दिया है, ये बात गलत है। अंजू ने बताया कि बच्चों से उसकी बात होती है। 

नसरुल्ला भी आएगा भारत
अंजू ने बातचीत के दौरान नसरुल्ला पर भी खुलकर बोला। अंजू ने बताया कि पहले यहां के सभी विवादों को निपटा ले उसके बाद नसरुल्ला को भारत बुलाएगी। अंजू ने बताया कि एक-दो महीने बाद नसरुल्ला भी भारत आएगा। अंजू ने नसरुल्ला के भारत आने के सवाल पर कहा कि वह पहले भारत में अपने सभी मैटर सुलझा लेना चाहती है, तभी नसरुल्ला को यहां बुलाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें