DA Image
15 अगस्त, 2020|4:26|IST

अगली स्टोरी

टोंक जिले में महिला का दुर्गा रूप, दुकानदार को जमकर पीटा

 angry woman beat up shopkeeper for taking more amount of mobile installment

अक्सर आपने मनचलों की बीच सड़क पर पिटाई करते हुए महिलाओं को या युवतियों को देखा होगा। लेकिन, शायद ही आपने सुना हुआ या देखा हो कि एक अधेड़ महिला ने एक दुकानदार की पिटाई की हो। लेकिन टोंक में एक महिला ने एक दुकानदार की जमकर पिटाई की है। इतना ही नहीं महिला के साथ कुछ युवक भी थे, जो दुकानदार की जमकर धुनाई की। 

दरअसल टोंक में एक महिला और कुछ युवकों द्वारा दुकानदार की जबरदस्त पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो टोंक जिले के देवली शहर में स्थित विश्वकर्मा फर्नीचर की दुकान का है। जहां बजाज फाइनेंस से जुड़े कार्मिकों द्वारा मोबाइल की दो किस्त राशि ज्यादा ऐंठने से नाराज महिला और कुछ युवक दुकान पर पहुंच गए। उन्होंने दुकानदार की जमकर धुनाई कर दी।

महिला और युवकों का आरोप था कि लॉकडाउन के दौरान ये लोग मोबाइल पर 1500 से 2000 रुपए तक ज्यादा ले रहे है। साथ ही मोबाइल फाइनेंस करवाने पर उसकी किश्त की राशि भी ज्यादा ऐंठ ली। शिकायत करने पर राशि नहीं लौटाई तो फिर गुस्सा फूट पड़ा। और महिला ने दे दनादन शुरू कर दिया। बस इसी से आक्रोशित महिला और युवकों ने दुकानदार की जबरदस्त पिटाई कर दी। हालांकि, अब तक इस मामले में पुलिस थाने में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Angry woman beat up shopkeeper for taking more amount of mobile installment in tonk