ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानआरोपों से परेशान पुजारी ने भीड़ के सामने काटा जननांग, मची भगदड़

आरोपों से परेशान पुजारी ने भीड़ के सामने काटा जननांग, मची भगदड़

साधु संतों पर लग रहे बलात्कार के आरोपों और उसे जनता में हो रही तरह-तरह की चर्चाओं से परेशान एक पुजारी द्वारा अपना जननांग काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना राजस्थान के अलवर जिले की है। बताया...

आरोपों से परेशान पुजारी ने भीड़ के सामने काटा जननांग, मची भगदड़
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 17 Jun 2018 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

साधु संतों पर लग रहे बलात्कार के आरोपों और उसे जनता में हो रही तरह-तरह की चर्चाओं से परेशान एक पुजारी द्वारा अपना जननांग काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना राजस्थान के अलवर जिले की है। बताया जा रहा है कि मंदिर में जागरण के लेकर गांववालों की एक बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में आए लोग हाल में शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज पर लगे बलात्कार के आरोपों पर चर्चा करने लगे।


लोग आरोपी बाबा से अन्य संतों की भी तुलना करने लगे इससे मंदिर का पुजारी आपा खो बैठा और किसी धारदार हथियार से सबके सामने अपना गुप्तांग काटकर हवा में उछाल दिया। घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। पुजारी को लहूलुहान देख लोगों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से फिर जयपुर के सवाई मान सिंह हॉस्पिटल भर्ती कराया गया।

डॉक्टर पति ने सात बार कराया गर्भपात तो पत्नी ने कर दिया कत्ल


पुहिस ने मीडिया को बताया कि घटना उस वक्त की है जब शाम को मंधान गांव के आश्रम में जागरण हो रहा था। बताया जा रहा है कि यहां पहुंचे लोग बलात्कार के आरोपी फलाहारी बाबा, गुरमीत राम रहीम और दाती महाराज का नाम लेकर पुजारी पर भी कमेंट कर रहे थे। इस पर पुजारी ने लोगों से शांत हो जाने की अपील की और कहा कि जिन लोगों ने अपराध किया है उन्हें कानून सजा देगा।


लेकिन लोग शांत नहीं हुए तो उसने कहा कि वह अपना गुप्तांग काटकर फेक देगा यदि लोग नहीं मानेंगे। ऐसा कहने के कुछ सेकंड बाद ही उसने अपना गुप्तांग काटकर हवा में फेक दिया। घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई।


स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले दिनों से साधु संतों पर लगे बलात्कार की खबरें पढ़ने से पुजारी काफी ज्यादा परेशान था। घटना के वक्त पुजारी ने यह भी कहा कि वह दूसरे बाबाओं की तरह नहीं है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें