ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअलवर के थानागाजी में बदमाशों ने एक परिवार पर बरसाए लाठी-डंडे, एक दर्जन घायल

अलवर के थानागाजी में बदमाशों ने एक परिवार पर बरसाए लाठी-डंडे, एक दर्जन घायल

राजस्थान के अलवर के थानागाजी इलाके में एक परिवार को कुछ बदमाशों ने जमकर पीटा। परिवार के सभी लोग घायल हो गए। जिनमें 5 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया है। जांच जारी है।

अलवर के थानागाजी में बदमाशों ने एक परिवार पर बरसाए लाठी-डंडे, एक दर्जन घायल
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 19 Jan 2024 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

Alwar News: राजस्थान के अलवर के थानागाजी इलाके में एक परिवार को कुछ बदमाशों ने जमकर पीटा। परिवार के सभी लोग घायल हो गए। जिनमें 5 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया है। थानागाजी के समीप खकस्या की ढाणी में पुरानी रंजिश के चलते एक दर्जन बदमाशों ने एक परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। झगड़े में एक दर्जन से अधिक महिला-पुरुष और लड़कियां घायल हो गए। सभी की हालत गंभीर होने पर थानागाजी के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद 5 गंभीर घायलों को जयपुर एसएमएस में रेफर किया गया, जहां उनका इलाज जारी है। हमले की सूचना पर मौके पर पहुंची थानागाजी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जमीनी विवाद वजह बताई जा रही है 

जानकारी में सामने आया है कि कई सालों पहले परिवार के एक सदस्य का अज्ञात कारणों के चलते देहांत हो गया था। इसके बाद जमीनी विवाद का हवाला देकर दूसरे पक्ष के लोगों ने परिवार के साथ झगड़ा शुरू कर दिया था। दोनों ही पक्षों के एक दर्जन से अधिक महिला-पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। शांति व्यवस्था के लिए पुलिस मौके पर है। सभी का थानागाजी अस्पताल में उपचार जारी है। घटना के पश्चात थानागाजी पुलिस की ओर से सभी गंभीर पांच लोगों को जयपुर रेफर करवा दिया गया है, जहां उनका सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज जारी है।

मारपीट का वीडियो वायरल

थानागाजी थाना अधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि इस संबंध में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शेष की तलाश जारी है. विवाद के कारणों की जांच कर रहे हैं। अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। बता दें कि इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ। बदमाश हमला कर मौके से फरार हो गए। पुलिस फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें