ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअलवर में निजी अस्पताल के ICU में महिला मरीज से रेप, पुलिस ने वार्ड बॉय को दबोचा; CCTV में कैद हुई दरिंंदगी

अलवर में निजी अस्पताल के ICU में महिला मरीज से रेप, पुलिस ने वार्ड बॉय को दबोचा; CCTV में कैद हुई दरिंंदगी

राजस्थान के अलवर शहर में स्थित हरीश अस्पताल के आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के साथ वार्ड बॉय द्वारा दुष्कर्म करने का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। पुलिस ने वार्ड बॉय को हिरासत में ले लिया है।

अलवर में निजी अस्पताल के ICU में महिला मरीज से रेप, पुलिस ने वार्ड बॉय को दबोचा; CCTV में कैद हुई दरिंंदगी
Praveen Sharmaअलवर। लाइव हिन्दुस्तानTue, 27 Feb 2024 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर शहर में स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के साथ वार्ड बॉय द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शिवाजी पार्क पुलिस ने आरोपी वार्ड बॉय को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। यह घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है।

पीड़िता महिला ने दर्ज कराई एफआईआर : हरीश अस्पताल के आईसीयू में भर्ती पीड़ित महिला द्वारा पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा उन्हें बार-बार जान से मारने की धमकी दी जा रही है और अन्य फोन नंबरों से भी हमें परेशान किया जा रहा है। हम पर दबाव बनाया जा रहा है, लेकिन अस्पताल में महिला मरीज के साथ जो हुआ, वह बहुत ही गलत है। अगर ऐसा ही काम इन अस्पतालों में होगा तो फिर यहां इलाज कराने कौन आएगा।

शिवाजी पार्क पुलिस थाना प्रभारी राजपाल चौधरी ने बताया कि सोमवार शाम को हरीश अस्पताल में एक महिला मरीज को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां महिला के द्वारा वार्ड बॉय चिराग यादव पर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि आरोपी चिराग आईसीयू वार्ड में पर्दे लगाता नजर आ रहा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। साथ ही उससे पूछताछ की जा रही है।

अस्पताल प्रबंधन ने कहा- पुलिस कर रही जांच : हरीश अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ रेप करने का मामला सामने आने के बाद मीडिया को सीसीटीवी फुटेज देने से मना कर दिया गया है। साथ ही अस्पताल इंचार्ज लेवस गुप्ता ने कहा कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। वार्ड बॉय को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकता हूं।

अस्पताल में मरीजों की सुरक्षा पर उठे सवाल : हरीश अस्पताल में महिला मरीज के साथ हुए रेप के मामले के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। इस घटना से अस्पताल में भर्ती अन्य महिला मरीजों के परिजन भी सकते में आ गए हैं। उनका कहना है कि जब अस्पताल में मरीज सुरक्षित ही नहीं हैं तो फिर यहां मरीज को भर्ती कराने से क्या फायदा। डॉक्टर को भगवान माना जाता है, लेकिन अब तो भगवान के मंदिर में अगर इस तरह के मामले होने लगे हैं तो भी आमजन कहीं भी सुरक्षित नहीं है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें