ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानअलवर बीफ मंडी मामले में दूसरे दिन भी ऐक्शन, ट्रैक्टर से तबाह की फसलें, 30 से पूछताछ

अलवर बीफ मंडी मामले में दूसरे दिन भी ऐक्शन, ट्रैक्टर से तबाह की फसलें, 30 से पूछताछ

Alwar Beef Mandi Case: अलवर बीफ मंडी मामले में दूसरे दिन भी भजन सरकार का एक्शन जारी रहा। प्रशासन की टीमों ने अवैध कब्जे पर लगाई गई सरसों गेहूं की फसलों को ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कर दिया।

अलवर बीफ मंडी मामले में दूसरे दिन भी ऐक्शन, ट्रैक्टर से तबाह की फसलें, 30 से पूछताछ
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,अलवरTue, 20 Feb 2024 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

अलवर बीफ मंडी मामले में दूसरे दिन भी भजन सरकार का ताबड़तोड़ एक्शन जारी रहा। प्रशासन की टीमों ने दूसरे दिन अवैध कब्जे पर लगाई गई सरसों गेहूं की फसलों को ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि 30 को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। पुलिस ने किशनगढ़ बास में खुलेआम बीफ की मंडी लगाने के मामले में 25 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। 

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि किशनगढ़ बास में खुलेआम बीफ की मंडी लगने के मामले में 25 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने पांच आरोपियों रति, मोसम, अलीम, कामिल,और कासम को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य जो फरार चल रहे हैं उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। करीब 30 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 

खैरथल जिला कलेक्टर अर्तिका शुक्ला भी मौके पर पहुंची थीं। उन्होंने खैरथल एडीएम को निर्देश दिए कि जो भी दोषी पाए जाएं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। सरकार ने आरोपियों को अवैध रूप से बिजली का कनेक्शन देने वाले दिनेश भड़ाना को सस्पेंड कर दिया है। मामले में जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र ने किशनगढ़ बास पुलिस थाने को दो दिन पहले लाइन हाजिर कर दिया था। 

प्रशासन ने दूसरे दिन भी अवैध कब्जे के खिलाफ कार्रवाई जारी रखी। प्रशासन ने अवैध जमीन पर लगाई आरोपियों की सरसों-गेहूं की फसलों को ट्रैक्टर से हल चलाकर नष्ट कर दिया। मौके पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भी पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जो भी गोकशी मामले में लिप्त हैं उनके खिलाफ प्रशासन सख्त कार्रवाई करे ताकि समाज में सख्त संदेश जाए। उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन की मिली भगत के बैगर इतना बड़ा काम नहीं होता है। सरकार को जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें