ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानदांत के दर्द का इलाज करवाने गई महिला से गैंगरेप, डेंटिस्ट सहित कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज

दांत के दर्द का इलाज करवाने गई महिला से गैंगरेप, डेंटिस्ट सहित कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज

अजमेर जिले के ब्यावर सिटी थाना अंतर्गत एक महिला ने अपने साथ गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया है । मामला डॉक्टर व क्लीनिक कर्मचारी के खिलाफ है ।

दांत के दर्द का इलाज करवाने गई महिला से गैंगरेप, डेंटिस्ट सहित कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज
Swati Kumariवरिष्ठ संवाददाता,अजमेरTue, 21 Jun 2022 10:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अजमेर में एक महिला अपने दांत के दर्द का इलाज करवाने डॉक्टर के पास गई लेकिन दांत के दर्द की जगह उसे जीवन भर का दर्द मिला। महिला से डेंटिस्ट सहित क्लीनिक के कर्मचारी ने गैंग रेप किया और उसे डराया व धमकाया गया । अब पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला
अजमेर जिले के ब्यावर सिटी थाना अंतर्गत एक महिला ने अपने साथ गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया है । मामला डॉक्टर व क्लीनिक कर्मचारी के खिलाफ है । पुलिस जानकारी के मुताबिक उक्त महिला 24 मई को ब्यावर सिटी स्थित अर्जुन सिंह भाटी नाम के डॉक्टर के पास अपने दांत में हो रहे दर्द का इलाज करवाने पहुंची थी ।

क्लीनिक पर उसे शौच लगने पर उसने डॉक्टर से शौच की जगह पूंछी । डॉक्टर ने महिला को क्लीनिक के अंदर अपने रूम में बने शौचालय में भेजा व इसके बाद डॉक्टर अर्जुन सिंह भाटी भी कमरे में चला गया जहां उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया । महिला जब शौच करके बाहर निकली तो डॉक्टर अर्जुन सिंह भाटी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया ।

दुष्कर्म करने के बाद डॉक्टर ने उसे डराया और दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी । डॉक्टर अर्जुन सिंह भाटी जब महिला से दुष्कर्म करके वापस अपने क्लीनिक आया जिसके बाद क्लीनिक का पूर्व कर्मचारी जीतू गुर्जर भी कमरे में चला गया और उसने भी महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया ।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें