ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानAjmer News: अजमेर के सेंट्रल जेल में दो कैदियों का खून खेल, एक कैदी की मौत

Ajmer News: अजमेर के सेंट्रल जेल में दो कैदियों का खून खेल, एक कैदी की मौत

राजस्थान के अजमेर जिले की सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने साथी के साथ जेल प्रहरी पर नुकीले सरिए से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे कैदी की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ajmer News: अजमेर के सेंट्रल जेल में दो कैदियों का खून खेल, एक कैदी की मौत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 20 Feb 2024 08:18 AM
ऐप पर पढ़ें

Criminals Attack Head Constable In Central Jail : राजस्थान के अजमेर जिले की हाईटेक  सेंट्रल जेल में  विचाराधीन कैदी ने साथी के साथ जेल प्रहरी पर नुकीले सरिए से जानलेवा हमला कर दिया। घायल प्रहरी को अस्पताल में भर्ती करवाने के 4 घंटे बाद हमले के आरोपी संक्रामक रोगी श्रवण सोनी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दोपहर में सेंट्रल जेल के वार्ड 9 की कोठरी में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी जयपुर निवासी श्रवण सोनी व विचाराधीन बंदी उदयपुर निवासी फरद्दीन उर्फ गांजा ने हैडकांस्टेबल राजेश विश्नोई को टीवी ठीक करने बुलाया।

राजेश को फरद्दीन ने पीछे से दबोच लिया

पुलिस के अनुसार वार्ड में पहुंचे राजेश को फरद्दीन ने पीछे से दबोच लिया। इसी बीच श्रवण ने नुकीले सरिए से ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान कर दिया। राजेश के वायरलेस सेट अलार्म बजाते ही जेल के बाकी प्रहरी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने राजेश को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। जेल प्रशासन की रिपोर्ट पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने कैदी श्रवण सोनी और फरद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

शाम 6 बजे कैदी श्रवण को जेल प्रहरी जेएलएन अस्पताल की आपातकालीन इकाई में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने सीपीआर दिया। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। एएसपी (शहर) महमूद खान सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे। शव निरीक्षण करने के बाद मोर्चरी में रखवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें