ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानअजमेर में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप, ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए ऐंठे; SIT करेगी जांच

अजमेर में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप, ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए ऐंठे; SIT करेगी जांच

राजस्थान के अजमेर जिले में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप और ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए ऐंठने के मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट किया है। एक नाबालिग को डिटेन किया है। मामला अजमेर के किश्चियनगंज थाना का है।

अजमेर में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप, ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए ऐंठे; SIT करेगी जांच
marital rape cases increased
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 03 Jun 2024 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अजमेर जिले में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप और ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपए ऐंठने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक नाबालिग को डिटेन किया है। मामला अजमेर के किश्चियनगंज थाना क्षेत्र का है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं।पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध में 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उनमें से दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है. वहीं एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है।
अजमेर एसपी देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि क्रिश्चनगंज थाना इलाके की रहने वाली 11वीं क्लास की छात्रा के परिजनों ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उनकी ओर से दी गई रिपोर्ट के मुताबिक इरफान नाम के युवक ने उनकी बेटी को सोशल मीडिया के जरिए प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसकी आईडी से अलग-अलग दोस्तों को कुछ फोटो और वीडियो अपलोड कर दिए। उसके बाद उनके स्क्रीनशॉट लेकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपी उसके बाद भी उसे ब्लैकमेल करता रहा. फिर पांच लाख रुपये की डिमांड की। इस मामले में अन्य बदमाश भी शामिल हैं. क्रिश्चनगंज थाना पुलिस ने पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम का गठन किया गया. केस की पड़ताल के बाद मुख्य आरोपी इरफान और उसके सहयोगी अरबाज को गिरफ्तार कर लिया गया है।