ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानAjmer News: केरल पुलिस पर अजमेर दरगाह इलाके में फायरिंग,  IPS घायल

Ajmer News: केरल पुलिस पर अजमेर दरगाह इलाके में फायरिंग,  IPS घायल

राजस्थान के अजमेर में केरल पुलिस पर फायरिंग का मामला सामने आया है। फायर करने वाले आरोपी चोरी और ठगी के आरोपी ने केरल और राजस्थान पुलिस पर फायरिंग कर दी। एक ट्रेनी आईपीएस घायल हो गया है।

Ajmer News: केरल पुलिस पर अजमेर दरगाह इलाके में फायरिंग,  IPS घायल
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 21 Feb 2024 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अजमेर में केरल पुलिस पर फायरिंग का मामला सामने आया है। फायर करने वाले आरोपी चोरी और ठगी के आरोपी है। 45 लाख रुपए की चोरी करने वाले इन आरोपियों के पास से पुलिस ने रिवाल्वर और सात कारतूस के अलावा, पेजकस और अन्य सामान बरामद किया गया है। इनकी लोकेशन मिलने के बाद केरल पुलिस अजमेर आई थी। अजमेर में दरगाह इलाके में कमानी गेट के नजदीक देर रात दोनो पक्षों में संघर्ष हुआ है। इस संघर्ष में केरल पुलिस की दरगाह पुलिस अजमेर ने भी मदद की है। हांलाकि आरोपियों को काबू करने के दौरान केरल के आईपीएस चोटिल जरूर हुए हैं।

प्रशिक्षु आईपीएस घायल हुए 

ऐसे में देर रात केरल पुलिस के आईपीएस शरण कांवले गोपीनाथ के नेतृत्व में पूरी टीम केरल से अजमेर आ पहुंची। अजमेर पहुंचने के बाद दानिश और शहजाद को देखकर पुलिस ने उनको काबू करने की कोशिश की लेकिन दोनो ने पुलिस पर फायर ठोके। एक ने तो पुलिस टीम पर पेचकस से हमला कर दिया। हांलाकि दरगाह पुलिस को इसकी सूचना पहले दे दी गई थी। दरगाह पुलिस थी तैयार थी। दोनो राज्यों की पुलिस ने मिलकर आखिर शहजाद और दानिश को काबू कर लिया। इस धक्का मुक्की और संघर्ष में प्रशिक्षु आईपीएस घायल हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें