ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानदोस्त की पत्नी की बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म 

दोस्त की पत्नी की बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म 

पति के दोस्त ने पहले उसकी पत्नी की अश्लील वीडियो बनाई और उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। आखिरकार पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ अलवर थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

दोस्त की पत्नी की बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म 
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,अलवरThu, 20 Jun 2024 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

पति के दोस्त ने पहले उसकी पत्नी की अश्लील वीडियो बनाई और उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अलवर के रैणी क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया कि उसके पति ने वर्ष 2021 में रामगढ़ निवासी पुरषोत्तम शर्मा पुत्र कन्हैयालाल शर्मा के घर मिस्त्री का काम किया था। इस दौरान उसके पति ओर आरोपी के बीच घनिष्ठ संबंध बन गए। 

अक्टूबर 2023 में पुरषोत्तम शर्मा उनके घर पर निमंत्रण पत्र देने के लिए आया। उस दौरान पीडि़ता का पति घर पर नहीं था। शाम को देरी होने की वजह से वह पीड़िता के घर पर रुक गया। पीड़िता जब रात को सोने के लिए अपने कमरे में चली गई तो मौका देखकर आरोपी उसके कमरे के अंदर आ गया और जबरदस्ती दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। उसने धमकी देते हुए कहा कि इस बारे में किसी को बताया तो अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। उसने पति और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे बार बार वीडियो वायरल करने, पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। शिकायत में बताया कि इसके बाद 11 दिसंबर 2023 को पुनः वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मंडावर के एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। 31 दिसंबर 2023 को पुरषोत्तम शर्मा उसके घर पर आया और धमकी देकर फिर दुष्कर्म किया।

आरोपी पुरषोत्तम शर्मा ने 19 मई 2024 को धमकी दी कि अलवर चल नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा। वह डर के कारण में अलवर चली गई। आरोपी उसे एक मकान में ले गया। उसने 19 मई व 22 मई 2024 को फिर दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता के परिवारजनों ने गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज करवा दी थी। पुलिस ने अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।  

रिपोर्टरः हंसराज