ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजालोर के बाद उदयपुर में मास्टर ने बच्चे को ऐसे पीटा कि दांत टूट गए, केस दर्ज

जालोर के बाद उदयपुर में मास्टर ने बच्चे को ऐसे पीटा कि दांत टूट गए, केस दर्ज

मास्टर ने सवाल पूछा तो इस बच्चे ने पहले जवाब दे दिया। इससे मास्टर आवेश में आ गए और बच्चे का सिर टेबल पर दे मारा। इससे बच्चे के दांत टूट गए। इस घटना के बाद बच्चे के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई है।

जालोर के बाद उदयपुर में मास्टर ने बच्चे को ऐसे पीटा कि दांत टूट गए, केस दर्ज
Vishva Gauravलाइव हिंदुस्तान,उदयपुर।Fri, 19 Aug 2022 01:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जालोर के बाद उदयपुर के एक प्राइवेट स्कूल में एक टीचर ने बच्चे को ऐसे पीटा कि उसके दांत टूट गए। हुआ यह था कि मास्टर ने सवाल पूछा तो इस बच्चे ने पहले जवाब दे दिया। इससे मास्टर आवेश में आ गए और बच्चे का सिर टेबल पर दे मारा। इससे बच्चे के दांत टूट गए। इस घटना के बाद बच्चे के परिजनों ने मास्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

मामला उदयपुर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र का है। कलड़वास औद्योगिक क्षेत्र में माउंट लिटरा जी स्कूल है। सेक्टर तीन निवासी भरत नंदावत ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र 14 वर्षीय सम्यक नंदावत माउंट लिटरा जी स्कूल में पढ़ता है। गुरुवार को हिंदी का शिक्षक कमलेश वैष्णव प्रश्न पूछ रहा था, शिक्षक ने किसी अन्य छात्र से सवाल पूछा था, लेकिन सम्यक ने नादानी में पहले जवाब दे दिया। ऐसे में आवेश में आकर शिक्षक कमलेश ने सम्यक का सिर टेबल पर दे मारा। इससे उसके आगे के दो दांत टूट गए। बच्चे के घर पहुंचने के बाद इस बात का खुलासा हुआ।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
इस मामले में स्कूल प्रबंधक अरुण मांडोत का कहना है कि परिजनों और बच्चे के बीच कम्यूनिकेशन गैप है। यह एक दुर्घटना है। बच्चा हड़बड़ाहट में बैठा तो सिर टेबल से टकरा गया। हम सीसीटीवी फुटेज की जांच करवाने को तैयार हैं। शिक्षक की गलती हुई तो हम शिक्षक को सस्पेंड करेंगे। जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण गोपाल ने बताया कि परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। प्रथम दृष्टया बच्चे के साथ घटनाक्रम होना सही प्रतीत हो रहा है। संबंधित पक्षों से पूछताछ के बाद ही नतीजे पर पहुंचेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें