ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानतेजाब कांड से दहला राजस्थान, घर में घुस युवती के चेहरे पर एसिड फेंक भागा बदममाश

तेजाब कांड से दहला राजस्थान, घर में घुस युवती के चेहरे पर एसिड फेंक भागा बदममाश

बता दें कि पीड़िता ने आठ जून को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई कि बयाना निवासी जैनेंद्र कुमार रात में उसके घर आया और तेजाब जैसा ज्वलनशील पदार्थ चेहरे पर डाल कर गया है, जिससे वह झुलस गई है।

तेजाब कांड से दहला राजस्थान, घर में घुस युवती के चेहरे पर एसिड फेंक भागा बदममाश
acid thrown on groom
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,अलवरSun, 09 Jun 2024 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र में एक युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। कठूमर के थाना प्रभारी संजय शर्मा ने रविवार को बताया कि युवती चेहरे के पास से करीब 20 फीसदी तक झुलस गई है और उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है।   इस मामले में कठूमर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी भरतपुर जिले के बयाना का है

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने आठ जून को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई कि बयाना निवासी जैनेंद्र कुमार रात में उसके घर आया और तेजाब जैसा ज्वलनशील पदार्थ चेहरे पर डाल कर गया है, जिससे वह झुलस गई है। पुलिस ने कठूमर में प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे अलवर भेज दिया, जहां राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में पीड़िता का इलाज किया जा रहा है।

राजस्थान में हुए इस कांड को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बात करने से इनकार करने पर एक युवक ने युवती के चेहरे पर तेजाब फेंका है। बताया जा रहा है कि यह युवती भरतपुर जिले के रहने वाले एक युवक के संपर्क में थी।  बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अक्सर बातचीत भी होती थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से इस युवती ने उससे बातचीत करने बंद कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद यह युवक, युवती पर लगातार मिलने का दबाव बना रहा था। लेकिन इस युवती ने उससे मिलने से इनकार कर दिया। इसी बात से नाराज होकर उसने घर में सो रही युवती के चेहरे पर एसिड फेंक दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी युवक को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। युवत की उम्र 22 साल बताई जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि उसने 9वीं क्लास तक पढ़ाई की है। यह भी कहा जा रहा है कि युवक इस युवती को धमकी देता था कि वो उनकी अश्लील तस्वीरें वायरल कर देगा।