ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानसचिन पायलट को सीएम बनाने के पक्ष में फिर दिया बयान, आचार्य प्रमोद बोले- पायलट को इंसाफ मिलेगा

सचिन पायलट को सीएम बनाने के पक्ष में फिर दिया बयान, आचार्य प्रमोद बोले- पायलट को इंसाफ मिलेगा

राजस्थान की राजनीति पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि परिवर्तन संसार का नियम है। सचिन पायलट के साथ इंसाफ होगा। पायलट युवाओं के चहेते हैं।

सचिन पायलट को सीएम बनाने के पक्ष में फिर दिया बयान, आचार्य प्रमोद बोले- पायलट को इंसाफ मिलेगा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 14 May 2022 06:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

राजस्थान की राजनीति पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि परिवर्तन संसार का नियम है। सचिन पायलट के साथ इंसाफ होगा। सचिन पायलट युवा नेता है। युवाओं के चहेते हैं। भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं। सोनिया गांधी ने चिंतन, मंथन और परिवर्तन की बात कही है। परिवर्तन तो संसार का नियम है जो पौधा था, आज वृक्ष बन गया और जो वृक्ष था अब ढलने लगा है। मुझे लगता है कि सचिन पायलट को इंसाफ मिलेगा। उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर में शामिल होने के लिए आए  आचार्य प्रमोद कृष्णन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश को बचाना है तो कांग्रेस को बचाना होगा। क्योंकि देश की हालत बेहद खराब है। भाजपा ने देश जनता से थोथे वादें किए। देश की अर्थव्यवस्था डूब गई है। डालर के मुकामबले रुपया कमजोर होता जा रहा है। बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है। 

बोले- देश का युवा कांग्रेस की तरफ देख रहा है

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि देश का युवा आज अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। युवा कांग्रेस की तरफ देख रहा है। सचिन पायलट युवाओं के चहेते हैं और अशोक गहलोत अनुभवी हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी को बीच का रास्ता निकालते हुए कोई न कोई फैसला लेना होगा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि फैसला लेने का समय आ गया है। आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि सोनिया गांधी के उद्बोधन से साफ हो गया है कि हमें पार्टी के लिए उसका कर्ज उतारना होगा। उसके लिए कुर्बानी देनी पड़ेगी। उसके लिए हम सब तैयार हैं।

पायलट के करीबी माने जाते हैं प्रमोद कृष्णन

उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट के बेहद करीबी आचार्य प्रमोद कृष्णम पहले भी पायलट के पक्ष में बयान देते रहे हैं। इससे पहले भी होली के अवसर पर सचिन पायलट की राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात के बाद भी ऐसा ही बयान दिया था। हालांकि, गहलोत गुट ने कभी आचार्य प्रमोद कृष्णन ने बयान पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी, कांग्रेस के चिंतन शिविर में शामिल होने के लिए आए आचार्य प्रमोद कृष्णन ने पायलट के पक्ष में बयान देकर एक बार फिर अटकलों को हवा दे दी है। राजस्थान की सियासत में गहलोत और पायलट गुट के बयानबाजी का दौर चलता रहा है। कुछ दिनों पहले भी मीडिया के एक हिस्से में राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन की खबरें चली थी। हालांकि, कांग्रेस पार्टी ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था। 

संबंधित खबरें

epaper