ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानएसीबी ने रिश्वत लेते पकड़ा, गिरदावर दिनेश पंचाल के घर से मिले 41.39 लाख

एसीबी ने रिश्वत लेते पकड़ा, गिरदावर दिनेश पंचाल के घर से मिले 41.39 लाख

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में नामांतरण खोलने की एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार बिलड़ी गिरदावर दिनेश पंचाल को डूंगरपुर एसीबी ने शुक्रवार को उदयपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया।

एसीबी ने रिश्वत लेते पकड़ा, गिरदावर दिनेश पंचाल के घर से मिले 41.39 लाख
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 17 May 2024 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में नामांतरण खोलने की एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार बिलड़ी गिरदावर दिनेश पंचाल को डूंगरपुर एसीबी ने शुक्रवार को उदयपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी गिरदावर को जेल भेज दिया. वहीं, एसीबी को आरोपी गिरदावर की घर की तलाशी में 41.39 लाख रुपये कैश, 10 लाख के जेवरात के साथ करोड़ों की प्रोपर्टी के दस्तावेज, विभिन्न बैंक के खातों की पास बुक, आरडी खातों की पास बुक व एक लॉकर की चाबी मिली है. एसीबी लॉकर की अलग से तलाशी लेगी। एसीबी डूंगरपुर के डीएसपी रतनसिंह राजपुरोहित ने बिलड़ी के गिरदावर दिनेश पंचाल को गुरुवार को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था।

इसके बाद एसीबी की टीम जयहिंद नगर स्थित उसके रिहायशी घर समेत कई ठिकानों पर तलाशी ले रही थी। एसीबी की ओर से गुरुवार देर रात तक उसके घर और ठिकानों की जांच चलती रही। एसीबी के डीएसपी ने बताया कि आरोपी गिरदावर दिनेश पंचाल के रिहायशी घर से 41 लाख 39 हजार 500 रुपए का कैश मिला है. शहर के रिहायशी कॉलोनी जय हिंद नगर में मकान नंबर 89 की रजिस्ट्री भी मिली है।

वहीं, लॉकर से भी कैश और कीमती चीजें मिलने की संभावना जताई जा रही है। इधर एसीबी डीएसपी रतन सिंह ने बताया कि प्रोपर्टी के वेल्युशन के बाद आरोपी गिरदावर के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति का मामला दर्ज करवाने की भी प्रयास किए जाएंगे। गिरफ्तार गिरदावर दिनेश पंचाल को एसीबी ने उदयपुर एसीबी कोर्ट में शुक्रवार को पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।