ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानअलवर में ACB का एक्शन, चिकित्सक और केमिस्ट गिरफ्तार  रिश्वत लेते अरेस्ट, गिरफ्त में ऐसे आए

अलवर में ACB का एक्शन, चिकित्सक और केमिस्ट गिरफ्तार  रिश्वत लेते अरेस्ट, गिरफ्त में ऐसे आए

राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी एसीबी टीम ने रविवार को जिले के थानागाजी, प्रतापगढ़ सीएचसी में कार्रवाई कर रिश्वत के मामले में 2 डॉक्टर्स और एक केमिस्ट को गिरफ्तार किया है। जांच जारी है।

अलवर में ACB का एक्शन, चिकित्सक और केमिस्ट गिरफ्तार  रिश्वत लेते अरेस्ट, गिरफ्त में ऐसे आए
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 26 May 2024 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी एसीबी टीम ने रविवार को जिले के थानागाजी, प्रतापगढ़ सीएचसी में कार्रवाई कर रिश्वत के मामले में 2 डॉक्टर्स और एक केमिस्ट को गिरफ्तार किया है। एसीबी के अनुसार, एमएलसी रिपोर्ट बनाने की एवज में प्रतापगढ़ सीएचसी प्रभारी डाॅ योगेश शर्मा, डाॅ समर्थलाल और एक केमिस्ट सुनील गोयल ने 25 हजार रुपए की रिश्वत ली है।  एसीबी के महानिदेशक डाॅ रवि प्रकाश मेहरडा ने बताया कि एसीबी की अलवर द्वितीय हाल भिवाड़ी इकाई को परिवादी की ओर से शिकायत दी गई कि थाना प्रतापगढ़ में दर्ज मारपीट के मुकदमे में गंभीर चोटों की एमएलसी रिपोर्ट पक्ष में बनाने की एवज में डाॅ समर्थलाल मीणा व डाॅ योगेश शर्मा एक लाख रुपए की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है।

इस पर एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस कालूराम रावत के सुपरवीजन में एसीबी अलवर द्वितीय हाल भिवाड़ी इकाई के उप अधीक्षक पुलिस परमेश्वर लाल के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया। रविवार को उनकी ओर से मय टीम के ट्रैप कार्रवाई करते हुए आरोपी डाॅ समर्थलाल मीणा, डाॅ योगेश शर्मा एवं मेडिकल स्टोर संचालक सुनील गोयल को परिवादी से 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। 

उल्लेखनीय है कि आरोपी डाॅ योगेश शर्मा ने शिकायत के सत्यापन के दौरान भी परिवादी से 15 हजार रुपए वसूल कर लिए थे. एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस कालूराम रावत के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ तथा कार्रवाई जारी है। मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।