ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानजयपुर में ACB का एक्शन, ई-मित्र संचालक को एक लाख रुपए की घूस लेते पकड़ा

जयपुर में ACB का एक्शन, ई-मित्र संचालक को एक लाख रुपए की घूस लेते पकड़ा

राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो यानी एसीबी ने एक ई-मित्र संचालक को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। श्रम विभाग से क्लेम पास करवाने की एवज में आरोपी द्वारा एक लाख रुपये रिश्वत मांगी।

जयपुर में ACB का एक्शन,  ई-मित्र संचालक को एक लाख रुपए की घूस लेते पकड़ा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 09 May 2024 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो यानी एसीबी ने एक ई-मित्र संचालक को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। कार्रवाई की पुष्टि करते हुए एसीबी के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने कहा कि पिता की मौत के बाद श्रम विभाग से क्लेम पास करवाने के लिए ई-मित्र संचालक एक लाख रुपए रिश्वत ले रहा था। बताया गया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने जयपुर जिले में एक ई-मित्र संचालक को कथित रूप से एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

ब्यूरो के महानिदेशक डा. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने एक बयान में बताया कि परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके पिता की मृत्यु होने पर श्रमिक डायरी के आधार पर श्रम विभाग से क्लेम पास करवाने की एवज में आरोपी विश्राम गुर्जर द्वारा एक लाख रुपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है।

शिकायत का सत्यापन करने के बाद बृहस्पतिवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी विश्राम गुर्जर को परिवादी से एक लाख रुपये रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ तथा आगे कार्रवाई की जा रही है। मालूम हो कि इससे एक दिन पहले सीकर में एसीबी ने एक महिला पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा था।