ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थान'हैलो गाइज ये है मेरी लुगाई...' जयपुर में विदेशी महिलाओं से बदतमीजी; युवक अरेस्ट

'हैलो गाइज ये है मेरी लुगाई...' जयपुर में विदेशी महिलाओं से बदतमीजी; युवक अरेस्ट

राजस्थान की राजधानी जयपुर में विदेश महिलाओं से बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी युवक जमवारामगढ़ का रहने वाला है। अरेस्ट होने की खबर है।

'हैलो गाइज ये है मेरी लुगाई...' जयपुर में विदेशी महिलाओं से बदतमीजी; युवक अरेस्ट
jaipur crime news
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 24 Jun 2024 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की राजधानी जयपुर में विदेश महिलाओं से बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी युवक जमवारामगढ़ का रहने वाला है। विनोद मीणा नाम के युवक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों में आरोपी युवक ने विदेशी महिलाओं को 200 और 500 रुपये की बताया है। वीडियो में युवक कहता हुआ सुनाई दे रहा है ये मेरी लुगाई (पत्नी) है।  विदेशी महिला पर्यटकों को हिन्दी समझ नहीं आती है। इसलिए युवक की बात पर हाथ हिलाती रहती है। 

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शर्मिंदा कर देने वाले वायरल वीडियो में युवक विदेशी महिलाओें से आपत्तिजनक बातें करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जयपुर पुलिस को टैग किया है। पुलिस के अनुसार यह करीब दो महीने पुराना वीडियो है। जिसमे लड़के ने विदेशी पर्यटकों की इंस्टाग्राम पर रील अपलोड की थी।

मामला संज्ञान में आने के बाद युवक के खिलाफ रविवार को केस दर्ज किया गया। उसकी तलाश में पुलिस टीम गठित की गई थी। जांच में पाया गया है कि आरोपी युवक खुद निर्धारित दुकानों पर सामान खरीदने के लिए पर्यटकों को बाध्य करता है। जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो अप्रैल का है।  आरोपी युवक जयपुर के आमेर महल का टूरिस्ट गाइड है।