ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानफलौदी में सरकारी स्कूल में टीचर ने किया छात्रा के साथ रेप, शिक्षक के खिलाफ दर्ज हुई

फलौदी में सरकारी स्कूल में टीचर ने किया छात्रा के साथ रेप, शिक्षक के खिलाफ दर्ज हुई

राजस्थान के फलोदी जिले के लोहावट थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा के साथ टीचर द्वारा स्कूल में बलात्कार करने का मामला सामने आया है। रेप के बाद आरोपी टीचर छात्रा को उसके घर के पास छोड़़ गया।

फलौदी में सरकारी स्कूल में टीचर ने किया छात्रा के साथ रेप, शिक्षक के खिलाफ दर्ज हुई
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 16 May 2024 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के फलोदी जिले के लोहावट थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा के साथ टीचर द्वारा स्कूल में बलात्कार करने का मामला सामने आया है। रेप के बाद आरोपी टीचर छात्रा को गांव की ओरण के पास स्थित उसके घर के पास छोड़ कर फरार हो गया। पीड़िता के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच लोहावट डीएसपी शंकरलाल छाबा को सौंपी गई है। घटना मंगलवार रात की है, पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  लोहावट डीएसपी शंकरलाल छाबा के मुताबिक बुधवार को ही पीड़िता के बयान लिए गए और मेडिकल करवाए गए हैं। स्कूल में ले जाने के बाद शिक्षक ने छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई।  इसके बाद टीचर ने छात्रा से रेप किया। सुबह पांच बजे छात्रा को घर जाने वाले रास्ते पर बेहोशी की हालत में छोड़ भाग गया। होश आने पर छात्रा घर पहुंची। उसकी हालत देख परिजनों ने पूछा तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने गए और आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार गांव के सरकारी स्कूल के शिक्षक के खिलाफ पुत्री का बहला-फुसलाकर अपहरण करने और सरकारी स्कूल में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने इसी वर्ष 12वीं की परीक्षा दी है. आरोप है कि सरकारी स्कूल में पढ़ने के दौरान शिक्षक ने ही चोरी छुपे पीड़िता को मोबाइल दिया था। शिक्षक ने मंगलवार रात 11 बजे पीड़िता को फोन कर कहा कि उसे सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए दस्तावेजों की जरूरत है। इसके लिए उसने छात्रा को घर से कुछ दूरी पर बुलाया। छात्रा अपनी पढ़ाई संबंधी सभी दस्तावेज लेकर घर से निकली और कुछ दूरी पर बाइक लेकर खड़े अध्यापक तक पहुंची, जहां शिक्षक उसे बहला- फुसलाकर बाइक पर बिठाकर सरकारी स्कूल में ले गया। जहां पर आरोपी शिक्षक ने छात्रा के साथ रेप किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें