ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानअलवर में मामूली झगड़ा बना काल! भतीजे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या; 20 दिन पहले हुई थी शादी

अलवर में मामूली झगड़ा बना काल! भतीजे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या; 20 दिन पहले हुई थी शादी

राजस्थान के अलवर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पारिवारिक विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने भाई और भतीजे के सिर पर कई वार किया जिससे धर्मेंद्र नाम के युवक की मौत हो गई। आइये जानते हैं पूरा मामला।

अलवर में मामूली झगड़ा बना काल! भतीजे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या; 20 दिन पहले हुई थी शादी
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,अलवरSun, 02 Jun 2024 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पारिवारिक विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने भाई और भतीजे के सिर पर कई वार किया जिससे धर्मेंद्र नाम के युवक की मौत हो गई। मामले की सूचना लगते ही रैणी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने सालोली निवासी धर्मेंद्र सैनी पुत्र किशनलाल सैनी को मृत घोषित कर दिया और धर्मेंद्र के पिता किशनलाल को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रैफर कर दिया। 

इस घटना की सूचना मिलने पर राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना चिकित्सालय पहुंचे। मामले की सूचना पर रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा राजगढ़ भी अस्पताल पहुँचीं। मृतक के परिजनों ने बताया कि धर्मेंद्र सैनी की शादी बीती 16 मई को हुई थी। आज इस घटना में उसकी हत्या कर दी गई।

इस मामले की जानकारी देते हुए रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया की ग्राम सालोली में दो भाइयों के पारिवारिक विवाद को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था। सुबह लड़ाई झगड़े के दौरान धर्मेंद्र की मृत्यु हो गई। इस सम्बंध में ग्राम सालोली निवासी हेमन्त कुमार ने मामला दर्ज करवाया है कि रविवार को सुबह उसके पिताजी किशनलाल सैनी और भाई धर्मेंद्र सैनी घर पर चबूतरे पर बैठे हुए थे। तभी अचानक पड़ोस में रहने वाले किशन सैनी पुत्र नानगराम सैनी, खेमराज पुत्र किशन सैनी, गीता देवी और पप्पी देवी हाथों में लाठी डंडे और कुल्हाड़ी लेकर आए। यहां उसके पिता और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। धर्मेंद्र के सिर पर कुल्हाड़ी से 4-5 वार करने से उसकी मौत हो गई।  

रिर्पोट में बताया कि कुल्हाड़ी से मृतक के पिता किशनलाल पर भी वार किया था। जिससे इनकी हालत भी गंभीर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

 

रिपोर्ट: हंसराज