ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानअजमेर रेलवे स्टेशन से बालिका को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी पकड़ में ऐसे आया

अजमेर रेलवे स्टेशन से बालिका को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी पकड़ में ऐसे आया

राजस्थान के अजमेर रेलवे स्टेशन पर परिजनों के साथ सो रही एक 11 साल की नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा है। आरोपी को जयपुर से पकड़ा है।

अजमेर रेलवे स्टेशन से बालिका को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी पकड़ में ऐसे आया
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 19 Jun 2024 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अजमेर रेलवे स्टेशन पर परिजनों के साथ सो रही एक 11 साल की नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर जीआरपी थाना पुलिस ने संदिग्ध को जयपुर के कनकपुरा क्षेत्र से दबोचा। उसके बाद उसे अजमेर लाया गया। संदिग्ध आरोपी नशेड़ी है। उसका मेडिकल भी जीआरपी थाना पुलिस ने करवाया है। पकड़े गए संदिग्ध आरोपी से पुलिस वारदात की तस्दीक करवा रही है। तस्दीक होने के बाद जीआरपी पुलिस मामले का खुलासा करेगी। 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से परिवार अजमेर दरगाह जियारत के लिए आया था। जियारत के बाद परिवार रेलवे स्टेशन पर आकर ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर ही सो गया था। इस दौरान मंगलवार रात को करीब 2:30 बजे एक अज्ञात बदमाश सोती बच्ची और सामान से भरे दो बैगों को लेकर फरार गया। साथ ही बताया जा रहा है कि बच्ची के शरीर पर गंभीर चोट के निशान भी देखे गए हैं। इस आशय से पीड़िता के पिता ने मंगलवार को जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। प्रकरण में जीआरपी थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। 

परिजन के पास से बच्ची को उठाकर बदमाश प्लेटफार्म नंबर चार पर खड़ी अजमेर-गंगापुर ट्रेन में उसे छोड़कर फरार हो गया। खास बात यह है कि अजमेर रेलवे स्टेशन पर 56 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन बालिका को अपहरण कर ले जाने वाला अज्ञात बदमाश सीसीटीवी कैमरे में नजर नहीं आया। साथ ही बताया गया कि स्टेशन पर लगे 26 सीसीटीवी कैमरे खराब हैं। पीड़िता का अजमेर जेएलएन अस्पताल में इलाज चल रहा है।